झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, एकतरफा प्यार में लड़के ने लड़की के भाई और 9 के साथ मिलकर किया कुकर्म

बोकारो में एक मार्च को एक नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. बता दें इस घटना को अंजाम एकतरफा प्यार में लड़के ने लड़की के चचेरे भाई और 9 लोगों के साथ मिलकर दिया. फिलहाल पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्चार कर लिया है, जबकि 7 लोग अब भी फरार हैं.

By

Published : Mar 7, 2019, 9:49 AM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बोकारो: एक मार्च को एक नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. एकतरफा प्रेम में नाकाम होने के बाद पीड़िता से बदला लेने के लिए प्रेमी ने पीड़िता के चचेरे भाई और दूसरे अपराधियों के साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

हजारीबाग और गिरिडीह में छापेमारी

इस घटना के बाद जहां एक ओर भाई-बहन का रिश्ता भी तार-तार हुआ. क्योंकि अपराधियों ने पीड़िता के चचेरे भाई के सहयोग से ही इस घटना को अंजाम दिया. बोकारो पुलिस ने चचेरे भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि अभी भी सात आरोपी फरार हैं. जिसकी तलाश में बोकारो पुलिस हजारीबाग और गिरिडीह में छापेमारी कर रही है.

सात आरोपी अब भी फरार
आरोपी प्रेमी भी हजारीबाग का रहने वाला है और जिस अपराधियों के सहयोग से इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया वह भी पुराने अपराधी रह चुके हैं. जो पिछले कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

ये है मामला
बता दें कि मामला चतरोचट्टी थाना क्षेत्र का है. जहां एक मार्च को घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक तरफा प्रेम के चक्कर में जब आरोपी नाकाम हो गया तो पुलिस का वेश बनाकर पीड़िता के घर में घुसा और सर्च ऑपरेशन करने के नाम पर पीड़िता को घर से उठाया और पास के जंगल में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें-मां ने मासूम बच्चे के साथ की खुदकुशी, एक ही फंदे में झूलती मिली लाश

पुलिस आगे की कर रही जांच
इसमें पीड़िता के चचेरे भाई के साथ-साथ बोकारो, हजारीबाग और गिरिडीह के अपराधी भी शामिल थे. बताया जाता है कि आरोपी ने लड़की को फोन पर प्रपोज किया जिसे उसने इंकार कर दिया. इस इंकार से आरोपी इस कदर बौखला गया कि पीड़िता के चचेरे भाई के सहयोग से पहले उसके घर की रेकी की. फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता का मोबाइल नंबर भी चचेरे भाई ने आरोपी को उपलब्ध कराया था. चचेरे भाई ने किन कारणों से ऐसा किया इसकी जांच पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details