झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

विधायक अमर बाउरी को किया सम्मानित, BJP एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने की दी बधाई

चंदनकियारी के विधायक विधायक अमर कुमार बाउरी को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद स्थित सांसद प्रतिनिधि नारायण साव ने सम्मानित किया. इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया.

By

Published : Jul 11, 2020, 8:25 AM IST

MLA Amar Bauri honored in bokaro
विधायक अमर बाउरी को किया सम्मानित

चंदनकियारी, बोकारो:शुक्रवार को सांसद प्रतिनिधि नारायण साव ने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद चंदनकियारी आवासीय कार्यालय में सूबे के पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक अमर कुमार बाउरी को सम्मानित किया.

बता दें कि सूबे के पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक अमर कुमार बाउरी को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद चंदनकियारी स्थित आवासीय कार्यालय में सांसद प्रतिनिधि नारायण साव की और से एक सादे समारोह में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए सम्मानित किया गया. इस मौक पर विधायक अमर कुमार बाउरी ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने जिस भरोसे के साथ उन्हें यह जिम्मेदारी दी है उसे हर हाल में निभाएंगे.

ये भी पढ़ें-राज्य सरकार ने स्कूलों को दिए दिशा-निर्देश, यूजीसी ने विश्वविद्यालयों के लिए किया गाइडलाइन जारी

विधायक ने आगे कहा कि चंदनकियारी समेत पूरे झारखंड प्रदेश में संगठन को मजबूती के साथ विस्तार करते हुए माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के उपलब्धिओं को जन-जन तक पंहुचाकर पुन झारखंड में कमल खिलाने का प्रयास करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि वे हमेशा से चंदनकियारी के मान-सम्मान को आगे ले जाने की चाहत रखते हैं और आज चंदनकियारी की पहचान झारखंड समेत देश के मानचित्र पर हर कोई जानता है. उन्होंने प्रदेश नेतृत्व द्वारा नई जिम्मेदारी देने के लिए प्रदेश अधक्षय दीपक प्रकाश और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह का आभारी हूं. इस मौके पर विनोद गोराईं, नाडुगोपाल दत्त, सुकोमल पाल, गौतम दे और मिहिर बाउरी मौजूद थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details