झारखंड

jharkhand

Train Accident in Bokaro: ट्रेन की चपेट में आने से सीसीएल कर्मी की मौत, जाांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 29, 2022, 6:44 PM IST

बोकारो में ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत (man killed in train accident) हो गई. घटनास्थल पर पहुंच कर गोमिया रेल पुलिस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

man killed in train accident
man killed in train accident

बोकारो:गोमो बड़काकाना रूट पर गोमिया स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से सीसीएल कर्मी की मौत (man killed in train accident) हो गई. घटना गोमिया और बोकारो थर्मल स्टेशन के बीच हुई. मृतक की पहचान सुंदर पासवान(55) के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गोमिया रेल पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें:सिमडेगा: ट्रेन से कटकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

हत्या और आत्महत्या के बिंदु पर हो रही जांच:सुंदर पासवान गोबिंदपुर सीसीएल में काम करता था. वह घर से ड्यूटी जाने के लिए निकला था, लेकिन रेलवे लाइन के पास उसकी लाश मिली. वह रेलवे लाइनके पास कैसे पहुंचा, इस बात को लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, गोमिया पुलिस ने कहा कि जिस तरह से रेलवे ट्रैक पर सीसीएल गर्मी का सिर और धड़ अलग है, उससे मामला सुसाइड का लग रहा है. इसके अलवा मृतक किन परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर पहुंचा या फिर उसके शव लाकर ट्रैक पर रख दिया गया. इन सभी बिंदुओं पर गोमिया रेल पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details