झारखंड

jharkhand

बोकारो में जेईई मेंस और नीट की परीक्षा जारी, सेंटर पर व्यवस्थाओं के लिए छात्र कर रहे प्रशासन की सराहना

By

Published : Sep 3, 2020, 3:41 PM IST

बोकारो में जेईई और नीट की परीक्षा जारी है. इसे लेकर प्रशासन की ओर से सभी केंद्रों पर बेहतर व्यवस्था की गई है. परीक्षा केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा है. प्रशासनिक अधिकारी अभिभावकों को सेंटर से दूर रहने की अपील कर रहे हैं. परीक्षा देने आए छात्र केंद्रों पर कोविड को लेकर की गई व्यवस्था से काफी खुश हैं.

jee-main-and-neet-exams-continue-in-bokaro
छात्रों ने प्रशासन की तारीफ की

बोकारो: जिले के चास में जेईई और नीट की परीक्षा प्रशासनिक देखरेख में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आयोजित हो रही है. इसे लेकर सुबह से परीक्षा केंद्रों पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी मौके पर पहुंचकर सभी छात्रों को जारी किए गए दिशा-निर्देश के साथ परीक्षा केंद्र पर प्रवेश करा रहे हैं. परीक्षा खत्म होते ही अधिकारी अपनी मौजूदगी में छात्रों को दूरी बना कर सेंटर से बाहर निकाल रहे हैं. इस दौरान अभिभावकों को सेंटर से दूर रहने की अपील की जा रही है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं:-बोकारो में अभिभावक संघ ने संत जेवियर स्कूल के खिलाफ किया प्रदर्शन, जिला प्रशासन ने मामले को सुलझाया

परीक्षा देने आए छात्र केंद्रों पर कोविड को लेकर की गई व्यवस्था से खुश नजर आ रहे हैं. छात्रों ने कहा कि जिस तरह से व्यवस्था की गई है. ऐसे में किसी तरह का डर नहीं लग रहा है. परीक्षा काफी अच्छे से तरीके से चल रहा है. जिस तरह से जिला प्रशासन की ओर से कोविड-19 को लेकर व्यवस्था की गई है वह सराहनीय है. सोशल डिस्टेंस सेनेटाइजर के अवाला भी सभी तरह की व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि इस बार परीक्षा में प्रश्न भी कोई कठिन नहीं पूछा गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details