झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

होमगार्ड के जवान और उसके पिता को बदमाशों ने पीटा, अस्पताल में चल रहा इलाज

बोकारो के हरला थाना क्षेत्र अंतर्गत ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड के जवान और उसके पिता को बदमाशों ने पीटकर घायल कर दिया. फिलहाल, अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

By

Published : Jan 9, 2021, 10:30 AM IST

home-guard-jawan-and-his-father-injured-by-miscreants-in-bokaro
घायल होमगार्ड जवान

बोकारो:जिले के सेक्टर 9 हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड में नाइट ड्यूटी करने जा रहे होमगार्ड के जवान राजेश कुमार और उनके पिता को कुछ बदमाशों ने पिस्टल की बट और रॉड से मारकर घायल कर दिया. इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घायल राजेश के बयान पर हरला थाने में मामला दर्ज कर लिया है.

देखें पूरी खबर

अस्पताल में भर्ती राजेश ने बताया कि वह नाइट ड्यूटी करने अपने कार्यस्थल सेक्टर 1 मेंटेनेंस के लिए जा रहा था, तभी बसंती मोड़ के पास 2 लोग एक युवक का मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे थे. युवक ने मदद मांगी तभी दोनों लोग हावी हो गए और कुछ लोग भी साथ मिलकर मारपीट करने लगे. इतने में उन्होंने अपने पिता को फोन कर बताया तो पिता भी वहां आ गए. बदमाशों ने दोनों को मार कर अधमरा कर दिया.

ये भी पढ़े-सिमडेगा: 3 महिला खिलाड़ियों का जूनियर भारतीय हाॅकी टीम में चयन

घायल राजेश कुमार ने बताया कि उसमें से दो लोग अपराधी किस्म के हैं. जिन्होंने पिस्टल के वट और रॉड से मारा है. इस घटना में पिता-पुत्र दोनों बुरी तरह से घायल हो गए हैं. दोनों का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल में चल रहा है. होमगार्ड के जवान राजेश कुमार के बयान पर हरला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और अपराधी के घर पर छापेमारी की लेकिन अपराधी घर से फरार मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details