झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

रेल की पटरी के किनारे मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो के पिपराडीह गांव के पास एक युवक का शव मिला है. उसके पॉकेट से एक पर्चा मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत का कारण खुद को बताया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, वो पर्चा डॉक्टर का बताया जा रहा है. जिससे युवक के मानसिक रूप से बीमार होने कि बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

By

Published : May 15, 2019, 3:16 PM IST

युवक का शव

बोकारो: जिले में रेल पटरी के किनारे नाले में एक युवक का शव मिला है. युवक का नाम रंजीत कुमार सा शाह बताया जा रहा है. युवक के पॉकेट से एक पर्चा मिला है, जिस पर उसने अपनी मौत की वजह खुद को बताया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देती पुलिस

जानकारी के अनुसार, युवक का शव पिपराडीह गांव के पास मिला है. युवक के पिता का नाम छोटेलाल साह है. उसके पॉकेट से एक पर्चा मिला है, जिस पर उसने परिवार के किसी सदस्य को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं बताते हुए उन्हें परेशान नहीं करने की बात लिखी है.

ये भी पढ़ें-रांचीः मंडा पूजा का आयोजन, जलते अंगारों पर नंगे पांव चल भक्तों ने जतायी आस्था

युवक के बारे में गांव की ही एक महिला ने जीआरपी को फोन किया. जिसके बाद जीआरपी और बालीडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवक के रिश्तेदार को सूचना दी. जिसके बाद युवक का छोटा भाई मौके पर पहुंचा. उसके भाई ने बताया कि रंजीत सुबह पैसा तगादा करने के लिए निकला था.

वहीं, युवक के शर्ट से डॉक्टर टी सुधीर नाम के डॉक्टर का पर्चा मिला है. जिससे युवक के मानसिक रूप से बीमार होने कि बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details