झारखंड

jharkhand

बोकारो: तालाब में मिला अधेड़ व्यक्ति का शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Oct 9, 2020, 7:25 PM IST

चंदनकियारी थाना क्षेत्र के भोसकी गांव के एक तालाब में अधेड़ व्यक्ति का शव मला. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले राशन लेने के निकला था. जिसके बाद वह तालाब से बरामद हुआ.

Dead body of elderly person found in pond in bokaro
जांच करती पुलिस

बोकारो: चंदनकियारी थाना क्षेत्र के मांढर पंचायत अंतर्गत भोसकी गांव के एक तालाब से सुधीर गोप नाम के अधेड़ व्यक्ति का शव तालाब में तैरते हुआ मिला. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेद दिया.

मृतक के बेटा गणेश गोप का कहना है कि 2 दिन पहले यानी बुधवार शाम को दुकान राशन लाने के नाम पर पिताजी निकले थे लेकिन दो दिन से कहीं पता नहीं चला. खोजबीन करने के बाद भी कहीं कुछ पता नहीं चला. जब ग्रामीणों ने तालाब में एक तैरता हुआ शव को देखा. जिसके बाद शव की पहचान करने पहुंचे तो वह पिताजी सुधीर गोप का शव था.

ये भी पढ़े-जमीन को सार्वजनिक घोषित किए जाने का दलितों ने किया विरोध, कहा- जान दे देंगे पर जमीन नहीं

उन्होंने बताया कि सुधीर गोप का दो जवान बेटा पहले ही बीमारी के कारण मौत हो गई थी. जिसके कारण वह सदमे में रहते थे. सुधीर गोप गाय का दूध बेचता था लोगों के घर और दुकानों में दूध पहुंचाने जाता था. काफी सदमे में रहने के कारण शराब का नशा करते थे, शराब के नशे में तालाब की ओर आए होंगे और अंधेरी में पानी में गिर गए होंगे. जिससे उनकी मौत हो गई होगी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details