झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने की बोकारो में जनसभा, बीजेपी प्रत्याशी बिरंची नारायण के लिए मांगे वोट

बोकारो में चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है. चौथे चरण में बोकारो और चंदनकियारी में 16 दिसंबर को मतदान होने हैं, जिसके लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस कड़ी में बोकारो विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी बिरंची नारायण के पक्ष में प्रचार करने और वोट मांगने के लिए भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ बोकारो पहुंचे.

By

Published : Dec 13, 2019, 8:12 PM IST

Bhojpuri superstar Nirahua reached Bokaro
भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ पहुंचे बोकारो

बोकारोः जिले के वैशाली मोर मैदान में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ चौथे चरण के चुनाव में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी थी. उनके समर्थक अपने पसंदीदा सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए उतावले नजर आए. दिनेश लाल यादव को कार्यक्रम में 1:00 बजे पहुंचना था, उनका हेलीकॉप्टर तय समय पर बोकारो पहुंच भी गया, लेकिन हेलीपैड के पास समर्थकों की भारी भीड़ को देखने के बाद पायलट ने किसी दुर्घटना की आशंका के बाद हेलीकॉप्टर उतारने से मना कर दिया. फिर निरहुआ रांची लौट गए.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-भाजपा के लिए निर्णायक होगा चौथे चरण का चुनाव, 15 में से 12 सीटें हैं सत्तारूढ़ बीजेपी के पास

इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी ने बोकारो हवाई अड्डे पर हेलीकॉप्टर उतारने के लिए जिला प्रशासन से परमिशन लिया और फिर 3 बजकर15 मिनट के आसपास निरहुआ बोकारो पहुंचे. दिनेश लाल यादव को देखने के लिए जिस तरह समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा था, वह यह बताता है कि भोजपुरी सुपरस्टार बोकारो में भी कितने लोकप्रिय हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ पहुंचे बोकारो

सभा को अपने अंदाज में संबोधित करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा कि जिस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लिए अपना घर और अपना निजी हित छोड़कर पूरे राष्ट्र को अपना जीवन समर्पित कर दिया है. उसी प्रेरणा से वह राजनीति में आए और बीजेपी से जुड़े. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जिस तरह राष्ट्र को विकास के पथ पर ले जा रहे हैं, वह पहले कभी नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें-लोहरदगा में आईईडी ब्लास्ट, एक की मौत

दिनेश लाल यादव ने कहा कि जिस तरह बोकारो की जनता ने पिछले चुनाव में रिकॉर्ड मतों से बिरंची नारायण को चुनाव जीताया था, उसी तरह एक बार फिर बिरंची नारायण को रिकॉर्ड मतों से जीतावें. इस दौरान निरहुआ ने भोजपुरी में भी लोगों को संबोधित किया और अपना प्रसिद्ध गाना निरहुआ रिक्शावाला गाकर भी लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details