झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बोकारो: गैस सिलेंडर फटने से 6 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

बोकारो के चंदनकियारी के कनकचास गांव में शनिवार देर शाम को गैस सिलेंडर फटने एक ही परिवार के तीन सदस्य समेत छह लोग घायल हो गए हैं. इसके साथ ही घर और घर में रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया हैं, जिसमे दो की स्थिति गंभीर बताया जा रहा हैं.

By

Published : Apr 18, 2020, 10:16 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 12:31 PM IST

Fire, आग
गैस सिलेंडर फटने से लगी आग

चंदनकियारी, बोकारो: जिले के बरमसिया ओपी के कनकचास गांव में शनिवार देर शाम को गैस सिलेंडर फटने एक ही परिवार के तीन सदस्य समेत छह लोग घायल हो गए हैं. इसके साथ ही घर तथाघर में रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया हैं, जिसमे दो की स्थिति गंभीर बताया जा रहा हैं. जानकारी के अनुसार कनकचास गांव के मिठू महतो की पत्नी घर मे गैस से खाना बना रही थी, तभी अचानक सिलेंडर फट जाने से घर मे आग लग गई.

घर मे आग लगने पर उसकी लौ देखकर और धमाकेदार आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े, पूरे गांव में चीखते चिल्लाने के बीच ग्रामीणों ने पुलिस, प्रसाशन और विधायक को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही विधायक अमर कुमार बाउरी और सीओ मनोज कुमार और ओपी प्रभारी लालन प्रसाद घटनास्थल पंहुचे. जहां विधायक अमर कुमार बाउरी ने अग्निशमन विभाग को सूचित करते हुए 108 एंबुलेंस के माध्यम से गंभीर रूप से घायल संदीप कुमार महतो (25 वर्ष) एवं बिंदु महतो (22वर्ष) सदर अस्पताल चास रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें-मंत्री रामेश्वर उरांव ने दी BJP को नसीहत, कहा- ट्रांसफर सरकार का रूटीम काम है

इसके साथ ही महादेव महतो(25), जयदीप महतो(18) तथा पड़ोस के विवेक मुखर्जी(25) व किरण कुमारी भी घायलों में शामिल हैं. सभी घायलों को पुलिस के वाहन से सदर अस्पताल बोकारो पंहुचाया गया हैं. इधर दमकल की गाड़ी पंहुचकर आग पर काबू पाया, स्थानीय लोगो ने बताया कि घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया हैं. वहीं विधायक अमर बाउरी ने बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर से आग्रह किया.

Last Updated : Apr 19, 2020, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details