झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः पुल से टकराई बाइक, एक की मौत, एक घायल

By

Published : Jun 26, 2020, 6:39 PM IST

जमशेदपुर के बड़शोल थाना क्षेत्र में बाइक पुल से टकरा जाने के कारण एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

road accident.
युवक की मौत

जमशेदपुरः पूर्वी सिंहभूम के बड़शोल थाना क्षेत्र में पाथरा गांव के पास बाइक सवार पुल से टकरा गए. इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया.


सड़क हादसे में एक घायल
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह चाकुलिया प्रखंड के कालापाथर गांव से कालीदास और कारु बाइक से मानुषमुरिया की ओर जा रहे थे. इसी दौरान पाथरा गांव के पास बनी चाकुलिया-माटीहाना सड़क पर बने पुल से बाइक टकरा गई, जिससे कालीदास बाइक सहित खेत में जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कारु गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को स्थानीय लोगों की मदद से बहरागोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों किरण कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी है.

इसे भी पढ़ें-रांची: डंपर की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, एक घायल

सड़क हादसों में इजाफा
अनलॉक 1.0 होने के बाद एक तरफ जहां कोरोना के मामलों ने वृद्धी हो रही है. वहीं दूसरी और सड़क हादसों में भी लगातार इजाफा हो रहा है. झारखंड के लातेहार, पालमू, हजारीबाद, रांची, लोहरदगा, जमशेदपुर जैसे शहरों में लगातार सड़क हादसों में वृद्धी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details