झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

गंभीर होकर काम करें अफसर, नहीं तो उनपर भी गिर सकती है गाज- लुईस मरांडी

सूबे की मंत्री लुईस मरांडी ने जामताड़ा में करोड़ों की लागत से बनने वाली कई योजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान मंत्री ने संबंधित विभाग के अधिकारी को समय पर कार्य करने और गुणवत्ता का ख्याल रखने का भी निर्देश दिया.

शिलान्यास करती मंत्री लुईस मरांडी.

By

Published : Feb 25, 2019, 6:07 PM IST

जामताड़ा: जिला समाहरणालय परिसर में आयोजित समारोह में पर्यटन के विकास के लिए करोड़ों की लागत से बनने वाले कई योजनाओं का मंत्री लुईस मरांडी ने शिलान्यास किया. उन्होंने अधिकारियों को भी कई निर्देश दिए और कहा कि निर्माण में गुणवत्ता का ख्याल रखा जाए.

शिलान्यास करती मंत्री लुईस मरांडी.

इस दौरान मरांडी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को समय पर काम पूरा करने और गुणवत्ता का ध्यान रखने का भी सख्त निर्देश दिया. इस मौके पर आदिवासियों के लिए आईटीडीए योजना के तहत मुर्गी पालन योजना के तहत किए जा रहे कार्य में शिकायत मिलने पर मंत्री ने बताया कि इस मामले में उपायुक्त को जांच का आदेश दे दिया है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.


'दोषियों पर जरूर होगी कार्रवाई'
इधर, समाहरणालय सभागार भवन में मंत्री लुईस मरांडी की अध्यक्षता में जिला बीस सूत्री की बैठक आयोजित की गई. बैठक में जिले के उपायुक्त उप विकास आयुक्त समेत संबंधित विभाग के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने भाग लिया. इस दौरान सदस्यों स्वास्थ विभाग, खनन विभाग और शिक्षा विभाग का मुद्दा उठाया गया. मामले सुनने का बाद मंत्री ने उपायुक्त और संबंधित विभाग के अधिकारी को सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details