झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

पानी समस्या को लेकर लोगों ने किया जीएम कार्यालय का घेराव

बाघमारा के ग्रामीण पानी के लिए परेशान हैं. जिसके निजात के लिए वह पिछले लंबे समय से स्थानीय प्रशासन से मांग कर रहे थे. लेकिन जब वह पूरा नहीं हुआ तो उन्होंने बीसीसीएल ब्लॉक टू महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी की.

By

Published : May 28, 2019, 11:51 PM IST

पानी समस्या से परेशान लोग

बाघमारा/धनबाद:पानी की समस्या से परेशान लोगों ने बीसीसीएल ब्लॉक टू महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान काफी संख्या में महिला भी मौजूद रही. ग्रामीणों ने महाप्रबंधक कार्यालय के मुख्यद्वार पर बैठ कर जमकर प्रदर्शन किया और प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की.


ग्रामीणों ने बताया कि समय-समय पर अगर जमुनियां नदी की सफाई की जाती तो गर्मी के दिनों में पानी की समस्या कभी उत्पन नहीं होती. माटीगढ़ डेम से पानी की सप्लाई की जाती है, लेकिन नदी में पानी कम होने से हमलोगों को पानी नहीं मिल पा रहा हैं और पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा हैं.

पानी समस्या से परेशान लोग


वहीं, ब्लॉक टू के महाप्रबंधक बी.के.सिन्हा ने बताया कि जमुनियां नदी में दो ओर चेकडैम बन जाने के कारण पानी का ठहराव कम हो गया हैं. फिलहाल एरिया स्तर से इसका समाधान किया जा रहा हैं. खदान से अभी पानी माटीगढ़ फिल्टर पलांट भेजा जा रहा हैं और पानी सप्लाई किया जा रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details