झारखंड

jharkhand

जेएमएम ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- देश में चौकीदार ही सुरक्षित नहीं

By

Published : Mar 30, 2019, 5:22 PM IST

Updated : Mar 30, 2019, 6:23 PM IST

जेएमएम ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि झारखंड में सालों से डीजीपी का तबादला नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने फायदे के लिए तबादला नहीं कर रही है.

जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्या

जेएमएम महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्या का बयान

रांची: बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा चौकीदार की पिटाई मामले पर जेएमएम ने बीजेपी पर निशाना साधा है. जेएमएम के राष्ट्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि इस चौकीदार के देश में चौकीदार ही सुरक्षित नहीं है. वहीं उन्होंने डीजीपी मामले पर भी सवाल उठाया.

सुप्रियो भट्टाचार्या ने कहा कि झारखंड में सालों से डीजीपी का तबादला नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने फायदे के लिए नहीं कर रही तबादला. पिछले दिनों रांची विश्वविद्यालय में आयोजित हुए 32वें दीक्षांत समारोह कुलपति रमेश पांडे ने खुद को चौकीदार कहा था और युवाओं को भी चौकीदार बनने की सलाह दी थी. इस पर भी सुप्रियो भट्टाचार्य ने आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:30 मार्च को होगी आरजेडी कार्यसमिति की बैठक, चुनावी रणनीति पर होगा मंथन

उन्होंने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा को लेकर 24 से 48 घंटे का समय लेते हुए कहा कि 48 से 24 घंटे में हर चीज स्पष्ट हो जाएगी. सुप्रियो ने कहा कि बिहार से 4, बंगाल से 10 और ओडिशा से एक सीट पर जेएमएम लड़ सकती है. वहीं जेएमएम झारखंड से 4 सीट चुनाव लड़ेगा.

Last Updated : Mar 30, 2019, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details