झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: बेंगाबाद की महिला दिल्ली से लापता, परिजनों ने पुलिस से लगाई गुहार

By

Published : Sep 19, 2020, 6:20 PM IST

गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फुरसोडीह की एक महिला दिल्ली से रहस्मय ढंग से लापता हो गई है. परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी है और मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

woman of giridih missing from Delhi
गिरिडीह की महिला दिल्ली से लापता

गांडेय, गिरिडीह:जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फुरसोडीह की एक महिला दिल्ली से रहस्मयी ढंग से लापता हो गई है. महिला अपने पति के साथ जुलाई महीने में दिल्ली गई थी. बीते 9 जुलाई को महिला नोएडा के सेक्टर 86 स्थित गौतमबुद्ध नगर से लापता हुई. महिला के पति ने गौतमबुद्ध नगर थाने में आवेदन देकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. जबकि महिला के परिजन शनिवार को बेंगाबाद थाना पहुंचकर किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए अपनी बेटी के खोजबीन की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस के धरोहर श्रृंखला की 11वीं वीडियो जारी, रामेश्वर उरांव ने कहा- लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक का राष्ट्रवाद देता है सीख


क्या है पूरा मामला
इस बाबत जानकारी देते हुए लापता प्रमिला देवी (30 साल ) के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 12 साल पहले देवघर के बैजनाथपुर निवासी अशोक कुमार गुप्ता के साथ हुई थी. शादी के बाद पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद के कारण पिछले छह साल से उनकी बेटी अपने मायका बेंगाबाद थाना क्षेत्र के फुरसोडीह में रह रही थी. जून महीने में दामाद उनके घर आया और समझौता कर अपनी पत्नी को साथ ले गया. जुलाई महीने में दामाद प्रमोद कुमार गुप्ता उनकी बेटी प्रमिला को लेकर दिल्ली चला गया. दिल्ली जाने के बाद एक महीने तक बेटी से फोन पर बातचीत होती रही. मगर पिछले 15 दिनों से उनकी बेटी से बातचीत बिल्कुल बंद हो गई. दामाद से पूछने पर पता चला कि प्रमिला घर से गायब हो गई है.

दामाद पर जताया संदेह
महिला के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी के दो संतान है. जिसे दामाद ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए उनके पास ही छोड़ दिया है. परिजनों ने अपने दामाद पर ही शंका जाहिर करते हुए उनकी बेटी के साथ किसी अनहोनी होने की बात कही है. परिजनों ने बेंगाबाद पुलिस से मामले की जांच पड़ताल करते हुए बेटी के खोजबीन की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details