झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

लोकसभा चुनाव: 10 हजार लोगों से सीधा संवाद करेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के बिगुल के बजते ही सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी जंग के लिए तैयार दिख रही है. इसी क्रम में कोडरमा कांग्रेस चुनावी मोड में आ चुकी है. चुनाव को लेकर कांग्रेस जिला कमेटी, प्रखंड कमिटी, पंचायत कमिटी के सदस्य और पदाधिकारी बूथ स्तर पर तैयारियों में जुटे हैं.

जानकारी देते कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू

By

Published : Mar 11, 2019, 3:16 PM IST

कोडरमा: लोकसभा चुनाव के बिगुल के बजते ही सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी जंग के लिए तैयार दिख रही है. इसी क्रम में कोडरमा कांग्रेस चुनावी मोड में आ चुकी है. चुनाव को लेकर कांग्रेस जिला कमेटी, प्रखंड कमिटी, पंचायत कमिटी के सदस्य और पदाधिकारी बूथ स्तर पर तैयारियों में जुटे हैं.

जानकारी देते कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू


कोडरमा में कांग्रेस ने प्रेस वार्ता कर बताया कि राहुल गांधी की महत्वाकांक्षी योजना प्रोजेक्ट शक्ति से 2 हजार से ज्यादा लोग जुड़ चुके हैं. साथ ही आने वाले विधानसभा चुनाव के पहले 10 हजार लोगों को राहुल गांधी से सीधा संवाद के थ्रू जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है.


प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू ने कहा कि प्रदेश और राष्ट्रीय कांग्रेस के निर्देश पर महागठबंधन का जो भी प्रत्याशी कोडरमा लोकसभा का उम्मीदवार होगा. कांग्रेस उस प्रत्याशी को तन-मन और धन से जीताने को तैयार रहेगी, जबकि विपरीत प्रस्थिति में कांग्रेस खुद भी अपने प्रत्याशी को चुनावी मैदान में तैयार रहने का आह्वान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details