झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः प्रेमजाल में फंसा कर नाबालिग के साथ धोखा, अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप

By

Published : Sep 18, 2020, 9:05 PM IST

गिरिडीह में एक शादीशुदा युवक के एक नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसकी अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है. नाबालिग के परिजनों ने मामले में थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

Case of making viral obscene photo of minor in giridih
नाबालिग की अश्लील फोटो वायरल करने का मामला

गिरिडीहःशादीशुदा युवक का प्यार का झांसा देकर नाबालिग छात्रा के साथ यौन शोषण करने और उसका अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग ने परिजनों के साथ बेंगाबाद थाना पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें-एलएसी पर तनाव को लेकर शीर्ष राजनीतिक नेताओं और सुरक्षा अधिकारियों के बीच बैठक

नाबालिग के दिए गए आवेदन में मुफ्फसिल क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को आरोपी बनाया गया है. आरोप है कि युवक ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फांसने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. फिर युवक ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया. जब छात्रा को युवक के शादीशुदा होने की बात पता चली तो नाबालिग के परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद युवक ने छात्रा की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. मामले को लेकर परिजन छात्रा को लेकर थाना पहुंचे और आवेदन देकर आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

बताया जा रहा है कि नाबालिग दसवीं की छात्रा है, जबकि आरोपी युवक दो बच्चे का पिता है और वह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बबलुआटांड़ का रहने वाला है. छात्रा पढ़ाई करने गिरिडीह जाती थी, इस क्रम में उसकी जान पहचान आरोपी युवक से हुई. युवक ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुर्व्यवहार किया. बाद में जब छात्रा को युवक के शादीशुदा होने और दो बच्चे का पिता होने की बात पता चली तो नाबालिग के परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया. फिलहाल बेंगाबाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. जानकारी मिली है कि नाबालिग के परिजनों ने साइबर थाने में भी आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details