झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

पलामूः नहर में गिरी कार, एक की मौत, 4 घायल

पलामू के जपला-दंगवार मुख्य पथ के बड़ेपुर गांव के पास अनियंत्रित कार उत्तर कोयल लघु नहर में गिर गई. दुर्घटना में चालक, चनरधन के बेटे सुधीर कुमार, बहू रीमा देवी और बेटी माया कुमारी घायल है. घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : May 20, 2019, 4:50 PM IST

नहर में गिरी कार

पलामू: जिले के जपला-दंगवार मुख्य पथ के बड़ेपुर गांव के पास अनियंत्रित कार उत्तर कोयल लघु नहर में गिर गई. इस घटना में कार में सवार रिटायर्ड टीचर चनरधन राम की मौत हो गई, जबकि चालक समेत परिवार के 4 सदस्य घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

नहर में गिरी कार


दुर्घटना में चालक, चनरधन के बेटे सुधीर कुमार, बहू रीमा देवी और बेटी माया कुमारी घायल है. घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी को हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. चनरधन राम हैदरनगर के सलेमपुर चचेरिया के निवासी थे. वो अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह से अपने घर हैदरनगर लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. हुसैनाबाद थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने पहले अस्पताल पहुंच कर घायलों से पूछताछ की. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी ने घटना स्थल का भी मुआयना किया. कार को अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details