झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

मंत्री सरयू राय ने JUSCO पदाधिकारी के पास रखा प्रस्ताव, स्वर्णरेखा में होगा बोटिंग स्पोर्ट्स

जमशेदपुर के परिसदन में मंत्री सरयू राय ने जमशेदपुर के दोनों निकायों के नागरिक सुविधा को लेकर बैठक की थी. बैठक के दौरान जिले के उपायुक्त अमित कुमार के अलावे दोनों निकायों के विशेष पदाधिकारी के साथ-साथ जूस्को के अधिकारी मौजूद थे. बैठक के दौरान मंत्री सरयू राय ने जुसको पदाधिकारी के पास प्रस्ताव रखा कि मैरिन ड्राईव के कागनबेड़ा पुल के पास बांध बना देने से वहां पर बोटिंग स्पोर्ट्स का आनंद लिया जा सकता है.

By

Published : May 29, 2019, 9:29 AM IST

मंत्री सरयू राय का बयान

जमशेदपुर: शहर के लोग जल्द ही स्वर्णरेखा नदी में बोटिंग स्पोर्ट्स का मजा ले सकेंगे. इसके लिए जमशेदपुर पश्चिम के विधायक सह मंत्री सरयू राय ने पहल की है. सरयू राय ने मौजूद जुसको पदाधिकारी के पास प्रस्ताव रखा कि मैरिन ड्राईव के कागनबेड़ा पुल के पास बांध बना देने से वहां पर बोटिंग स्पोर्ट्स का आनंद लिया जा सकता है.

मंत्री सरयू राय का बयान


दरअसल, जमशेदपुर के परिसदन में मंत्री सरयू राय ने जमशेदपुर के दोनों निकायों के नागरिक सुविधा को लेकर बैठक की थी. बैठक के दौरान जिले के उपायुक्त अमित कुमार के अलावे दोनों निकायों के विशेष पदाधिकारी के साथ-साथ जूस्को के अधिकारी मौजूद थे. बैठक के दौरान मंत्री सरयू राय ने जुसको पदाधिकारी के पास प्रस्ताव रखा कि मैरिन ड्राईव के कागनबेड़ा पुल के पास बांध बना देने से वहां पर बोटिंग स्पोर्ट्स का आनंद लिया जा सकता है.


सरयू राय ने कहा कि आगर वहां किसी तरह की तकनीकी परेशानी होती है तो उसे दोमुहानी के पास किया जा सकता है. उनके प्रस्ताव पर जुसको आधिकारिक ने भरोसा दिलाया है. हांलाकि, यह प्रोजेक्ट धरातल में उतरने में समय लगेगा, लेकिन अगर सरयू की बातों को अमल कर दिया गया तो पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार का एक नया आयाम जागेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details