झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

रांची एयरपोर्ट पर लगी नवनिर्वाचित सासंदों की भीड़, बीजेपी संसदीय दल की बैठक में होंगे शामिल

दिल्ली बीजेपी संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए झारखंड से कई सांसद दिल्ली रवाना हुए. इस दौरान एयरपोर्ट पर दुमका सांसद सुनील सोरेन और खूंटी सांसद अर्जुन मुंडा भी पहुंचे. सुनील सोरेन ने कहा कि जनता ने उनपर भरोसा जताया है इसके लिए वो उन लोगों का धन्यवाद करते हैं.

By

Published : May 25, 2019, 4:19 PM IST

सुनील सोरेन और अर्जुन मुंडा का बयान

रांची: राजधानी के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर शनिवार को सांसदों के दिल्ली जाने का सिलसिला काफी देर तक देखा गया. इस दौरान दुमका से बड़ी शख्सियत शिबू सोरेन को हराने वाले सांसद सुनील सोरेन भी बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए. सुनील सोरेन ने कहा कि शिबू ने दुमका के लोगों को ठगने का काम किया है.

सुनील सोरेन और अर्जुन मुंडा का बयान


दिल्ली जाने के दौरान एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए सुनील सोरेन ने बताया कि जिस प्रकार पिछले 40 सालों से दुमका की जनता को शिबू सोरेन ने ठगने का काम किया था. उसी को लेकर आज जनता ने उन्हें जवाब दिया है. दुमका के जनादेश ने उन्हें दुमका का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है. इसके साथ ही उन्होनें प्रधानमंत्री के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर अंदेशा जरूर जताया, लेकिन कुछ भी कहने से बचते नजर आए.


झारखंड बीजेपी के दिग्गज नेता और खूंटी से सांसद अर्जुन मुंडा दिल्ली के लिए रवाना हुए. दिल्ली जाने के दौरान एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि निश्चित रूप से खूंटी की जनता के लिए कई मुद्दे हैं जो संसद भवन में उठाए जाएंगे और ट्राईबल की समस्याओं को लेकर भी सरकार का विशेष ध्यान आकर्षित करने का प्रयास रहेगा. वहीं, इन सबके बीच झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी शाम में होने वाली एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details