झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

धनबादः इंटरसेप्टर वाहन से चलाया गया अभियान, कई वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई

धनबाद जिले में इंटरसेप्टर वाहन से विशेष अभियान चलाया गया. इस दौरान कई वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इस दौरान सड़क पर निर्धारित गति सीमा से ज्यादा तेज गति और बिना हेलमेट, सीट बेल्ट नहीं रहने के कारण चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

By

Published : Jun 24, 2020, 10:33 PM IST

interceptor vehicle.
चालकों के खिलाफ हुई कार्रवाई.

धनबादःजिले के एसएसपी अखिलेश बी वारियर और डीटीओ ओम प्रकाश यादव के निर्देश पर झारखंड मोड़ के समीप इंटरसेप्टर वाहन से विशेष अभियान चलाया गया. इस दौरान कई वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई.


35 चालकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई
परिवहन विभाग की इकाई सड़क सुरक्षा सेल, यातायात पुलिस और भूली पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से धनबाद डीएसपी मुकेश कुमार के नेतृत्व में अभियान को चलाया गया. इस दौरान सड़क पर निर्धारित गति सीमा से ज्यादा तेज गति से चलने वाले, बिना हेलमेट और बिना सीटबेल्ट लगाए चल रहे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई. वहीं मोटर यान अधिनियम के उल्लंघन के दोषी पाए गए 35 चालकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

इसे भी पढ़ें-लोहरदगा: वाहन का इंतजार कर रहे वृद्ध को ट्रक ने रौंदा, चालक फरार

बता दें कि 22 जून को भी इस अभियान के तहत कार्रवाई की गई थी, जिसमें 115 से अधिक वाहनों की गति मापी गई थी और मोटर यान अधिनियम के उल्लंघन के दोषी पाए गए 28 चालकों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details