हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बैंक कर्मचारी की सूझबूझ से ATM ठग गिरोह का पर्दाफाश, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने एटीएम ठग गिरोह में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके अन्य दो साथी फरार हैं.

By

Published : Apr 8, 2019, 10:10 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

ऊना: जिला के संतोषगढ़ में एक बैंक कर्मचारी की सूझबूझ से एटीएम ठग गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने एटीएम ठग गिरोह में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके अन्य दो साथी फरार हैं. आरोपी की पहचान धमेंद्र निवासी हिसार हरियाणा के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार संतोषगढ़ में एसबीआई के बैंक एटीएम के बाहर कर्मचारी विपिन कुमार कुछ काम कर रहे थे, तभी उनकी नजर एटीएम से रुपये निकाल रहे एक युवक पर पड़ी, जिसकी गतिविधियां संदिग्ध लग रही थी. वहीं, एटीएम के बाहर एक युवक खड़ा था और एक युवक कार में सवार था.

आरोपी

वहीं, जब विपिन ने एटीएम के बाहर खडे़ शख्स से पूछा तो वो आनाकानी करने लगा और अंदर खड़ा युवक भी बाहर आ गया. जब पैसे निकाल रहे युवक की तलाशी ली गई, तो युवक के पास दो दर्जन एटीएम कार्ड पाए गए. तलाशी के बाद दोनों युवकों ने बैंक कर्मचारी को धक्का मारा और फरार हो गए, लेकिन रुपये निकाल रहे युवक को कर्मचारी ने पकड़ लिया.

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि एटीएम ठग गिरोह में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार चल रहे दो युवकों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details