हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 18, 2020, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

जलभराव की समस्या को लेकर नगर निगम की बैठक, 24 करोड़ की डीपीआर तैयार

ऊना में पानी की समस्याओं को लेकर नगर निगम ऊना की ओर से एक अहम बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एसपी ऑफिस ऊना, कोर्ट परिसर सहित कॉलोनी में जलभराव की समस्या से निजात पाने के लिए रणनीति तैयार की गई. नगर निगम के अनुसार पानी की निकासी के लिए 24 करोड़ की डीपीआर तैयार की गई है

नगर निगम ऊना
नगर निगम ऊना

ऊना:जिले में पानी की समस्याओं को लेकर नगर निगम की ओर से एक अहम बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में ऊना सदर विधायक सतपाल रायजादा, नगर निगम सोलन के चेयरमैन बाबा अमरजोत सिंह बेदी सहित नगर निगम के जेई भी मौजूद थे. बैठक में एसपी ऑफिस, कोर्ट परिसर सहित कॉलोनी में जलभराव की समस्या से निजात पाने के लिए रणनीति तैयार की गई.

ऐसे में समस्या से निजात पाने के लिए सभी विभागों की संयुक्त रूप से डीसी ऊना संदीप कुमार के साथ मिलकर एक अहम बैठक की जाएगी. इसमें बरसात के पानी से निजात पाने के लिए चर्चा की जाएगी. नगर निगम के अनुसार पानी की निकासी के लिए 24 करोड़ की डीपीआर तैयार की गई है, लेकिन पैसे की कमी के कारण इस पर काम शुरू नहीं किया गया है. इसके लिए आईपीएच विभाग ऊना व डीसी ऊना के साथ मिलकर रूपरेखा तैयार की जाएगी.

वीडियो रिपोर्ट.

नगर निगम के चेयरमैन बाबा अमरजोत सिंह बेदी ने कहा कि बरसात के पानी से एसपी ऑफिस ऊना व अन्य जगहों पर जलभराव की समस्या पैदा हो जाती है, जिसके लिए आज एक बैठक का आयोजन किया गया. जल्द ही इस समस्या का समाधान करके परेशानी से निजात दिलाई जाएगी.

वहीं, ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा ने कहा कि बरसात के पानी की निकासी के कारण लोगों को समस्यओं का सामना पड़ रहा है. शहर से पानी नदी की तरफ जाता है, लेकिन आगे गांव होने के कारण पानी नदी तक नहीं पहुंच पाता है. 24 करोड़ की डीपीआर तैयार की गई है. जिला प्रशासन के साथ बैठकर इस समस्या का हल निकाला जाएगा.

पढ़ें:करसोग में प्राकृतिक खेती की राह बताने वाले अधिकारी का तबादला

ABOUT THE AUTHOR

...view details