हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में बेसहारा पशुओं से टकराई 2 कारें, हादसे में 4 लोग घायल

By

Published : Oct 20, 2019, 1:37 PM IST

ऊना में बेसहारा पशुओं से टकराई 2 कारें, हादसे में 4 लोग घायल. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ऊना में बेसहारा पशुओं से टकराई 2 कारें, हादसे में 4 लोग घायल

ऊना: जिला के दियाड़ा में बेसहारा गाय से 2 कारें टकरा गई. हादसे में कार में सवार 4 लोगों को चोटें आईं हैं. हादसे के बाद 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को धुसाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बेसहारा पशु से टकराई कार.

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 4 बजे दियाड़ा के नजदीक कार संख्या पीबी 12 E-8866 जब ऊना अम्ब रोड पर दियाड़ा के समीप पहुंची तो आवारा गाय से जा टकराई. कार में शैलेन्द्र सिंह रघुवंशी निवासी रोपड़ पंजाब व उसके साथी सवार थे जिनको चोटें आई हैं. हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सड़क पर ही पलट गई. घटना के बाद घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से धुसाड़ा अस्पताल पहुंचाया गया.

गाय से टकराई कार.

हादसे के कुछ देर बाद ही एक अन्य कार भी इसी बेसहारा गाय से टकरा गई. इस कार में पांच लोग सवार थे जिनमें 2 लोगों को चोटें आई हैं. घायलों की पहचान राजकुमार 39 वर्षीय व हर्षित 10 वर्षीय निवासी देहरा के रूप में हुई है.

हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त.

दोनों हादसे में कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं. वहीं डीएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. घायलों के बयान कलमबद्ध किये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Exclusive: उपचुनाव से पहले राठौर का बीजेपी पर हमला, ETV से खास बातचीत में बोले- दोनों सीटों पर जीतेगी कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details