हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 30, 2021, 1:39 PM IST

ETV Bharat / state

ऊनाः 4 फरवरी को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दौरा, पंचायती राज सम्मेलन में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 4 फरवरी को जिला के दौरे पर होंगे. इसके लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जिले में आयोजित किए जा रहे पंचायती राज सम्मेलन की मुख्यमंत्री अध्यक्षता करेंगे. जानकारी देते हुए उपायुक्त राघव शर्मा ने बताया कि पंचायती राज सम्मेलन पुलिस ग्राउंड झलेड़ा में आयोजित किया जाएगा, जिसमें 245 ग्राम पंचायतों के सभी नवनिर्वाचित प्रधान उपप्रधान वार्ड मेंबर पंचायत समिति और जिला परिषद सदस्य शामिल होंगे. उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि राज्य के स्वर्ण जयंती वर्ष पर आधारित रखा जाएगा और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी इसी थीम पर आयोजित किए जाएंगे.

Chief Minister Jairam Thakur to attend Panchayati Raj Conference on 4 February in Una
फोटो

ऊना:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 4 फरवरी को जिला के दौरे पर होंगे. इसके लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जिले में आयोजित किए जा रहे पंचायती राज सम्मेलन की मुख्यमंत्री अध्यक्षता करेंगे. इसकी जानकारी देते हुए उपायुक्त राघव शर्मा ने बताया कि पंचायती राज सम्मेलन पुलिस ग्राउंड झलेड़ा में आयोजित किया जाएगा, जिसमें 245 ग्राम पंचायतों के सभी नवनिर्वाचित प्रधान उपप्रधान वार्ड मेंबर पंचायत समिति और जिला परिषद सदस्य शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि सभी पंचायत प्रतिनिधियों का सभा स्थल पर विकास खंड बार पंजीकरण किया जाएगा.

पांचों ब्लॉक के अलग-अलग काउंटर स्थापित किए जाएंगे और इसी प्रकार रहने की व्यवस्था भी की जाएगी. उपायुक्त ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का भी पूरी तरह से पालन किया जाएगा, ताकि व्यवस्था बनाई जा सके. डीसी ने कहा कि पंचायती राज सम्मेलन स्वर्ण जयंती पर आयोजित किया जाएगा, जिसमें सभी विभागों के स्टाल लगाए जाएंगे.

वीडियो

उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि राज्य के स्वर्ण जयंती वर्ष पर आधारित रखा जाएगा और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी इसी थीम पर आयोजित किए जाएंगे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है. इसके लिए सभी विभागों के अधिकारियों को भी निर्देश जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः-स्नो फेस्टिवल में बर्फ की कलाकृतियों में कलाकारों ने डाली 'जान', लोग हुए हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details