हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना: घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

By

Published : Mar 11, 2023, 7:36 PM IST

Updated : Mar 11, 2023, 7:48 PM IST

ऊना जिले के एक गांव में घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. वहीं, पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसका वीडियो बनाए जाने का दावा किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. वहीं, पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है.

घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास
घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

ऊना:जिला ऊना के एक गांव में 17 साल की नाबालिग के साथ घर में घुसकर जोर जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है. घटना के दौरान पीड़िता के कपड़े तक फट गए, जबकि शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ. वहीं, पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसका वीडियो बनाए जाने का दावा किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी.

वहीं, शिकायत करने पर आरोपी ने पीड़िता को सत्ता पक्ष का रौब भी दिखाया. महिला थाना ऊना में घटना के संबंध में पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसके पिता काम के सिलसिले में जिला से कहीं बाहर गए हुए थे. जबकि उसके तीन छोटे भाई-बहन स्कूल में थे. वहीं, एक अन्य बहन गांव के जंगल से लकड़ियां लाने गई थी.

इसी दौरान आरोपी ने उसे घर में अकेला पाकर दबोचने का प्रयास किया. आरोपी पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था. जब पीड़िता ने आरोपी का विरोध किया तो उसने पीड़िता के कपड़े तक फाड़ डाले. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी मां को लेकर भी बहुत अपशब्द कहे हैं. इतना ही नहीं उसने पीड़िता और उसकी दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म करने की धमकी भी दी.

वहीं, आरोपी ने जाते-जाते पीड़िता को धमकी देते हुए कहा कि वह पीड़िता का वीडियो बना कर ले जा रहा है और यदि उसने किसी को शिकायत करने का प्रयास किया तो वह इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को सत्ता पक्ष का रौब दिखाते हुए कहा कि पुलिस उसका कुछ नहीं कर सकती. वहीं, एडिशनल एसपी ऊना प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:BILASPUR: 15 दिन बाद मिले सतलुज नदी के बहाव में बहे दो चचेरे भाइयों के शव

Last Updated : Mar 11, 2023, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details