हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की कार से जोरदार भिड़ंत, 1 ने मौके पर तोड़ा दम 2 घायल

ऊना के कुठेड़ा खैरला के पास बोलेरो कार और ट्रक की टक्कर में घायल कार चालक ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

By

Published : May 31, 2019, 9:58 PM IST

दुर्घटनास्थल की तस्वीर

ऊना: जिला ऊना के अम्ब-नैहरियां मुख्यमार्ग पर कुठेड़ा खैरला के पास एक ट्रक और बोलेरो कार की जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

पढ़ें- हिमाचल में चिलचिलाती गर्मी ढा रही सितम, ऊना में सबसे अधिक 44 डिग्री तापमान

दुर्घटना में घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सिविल अस्पताल अम्ब से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर किया गया है. घायलों की कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां के रहने वाले 20 वर्षीय बाबू व कांगड़ा पावर हाउस कॉलोनी के रहने वाले 17 वर्षीय क्षितिज के रूप में हुई है. वहीं, हादसे में मरने वाले की पहचान कांगड़ा जिला के मटौर में रहने वाले 46 वर्षीय ध्रुव पठानिया के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक बिजली विभाग में सीनियर असिस्टेंट के पद पर तैनात था.

दुर्घटनास्थल की तस्वीर

जानकारी के मुताबिक बोलेरो कार में सवार लोग शुक्रवार को अम्ब में किसी विभागीय मीटिंग को अटेंड कर शाम करीब चार बजे वापस कांगड़ा लौट रहे थे. जिस दौरान कुठेड़ा खैरला के पास कार को विपरीत दिशा से आर रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया.

दुर्घटनास्थल की तस्वीर

पढ़ें- ऊना में गले की फांस बना सीवरेज का पानी, ग्रामीणों ने DC से लगाई मदद की गुहार

दुर्घटना में बोलेरो कार चालक ध्रुव पठानिया की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके शव को स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला. वहीं, दुर्घटना में घायल अन्य दो युवकों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया.

दुर्घटनास्थल की तस्वीर

एसएचओ अम्ब गौरव भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने हादसे में मृतक व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण करने के बाद मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- HRTC बस और पिकअप में जबरदस्त भिड़ंत, दो श्रद्धालुओं की मौत और 16 गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details