हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आपस में भिड़े सेना भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे लड़के-लड़कियां, लात-घूसों के साथ जमकर चले लाठी-डंडे

By

Published : Feb 20, 2021, 6:34 PM IST

Updated : Feb 20, 2021, 6:48 PM IST

अंब में लड़के और लड़कियों में जमकर हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, जब लड़कियों का एक ग्रुप मैदान में दौड़ लगा रहा था, तो वहां दूसरी अकादमी के लड़के ने उन पर फब्तियां कसीं. इस पर गुस्साई लड़कियों की उन लड़कों के साथ कहासुनी हो गई.

viral video of fight between girls and boys on amb una
आपस में भिड़े सेना भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे लड़के-लड़कियां

ऊनाः अंब उप मंडल में लड़के और लड़कियों में जमकर हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सेना भर्ती के लिए ग्राउंड में प्रैक्टिस कर रहे लड़के और लड़कियों में लात-घूंसों के साथ डंडे भी चले. इस झगड़े के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

लड़के-लड़कियों के बीच लाठी-डंडों से मारपीट

मामला उप मंडल अंब के बेहड़ जसवां के चक्क गांव में सेना भर्ती प्रशिक्षण ले रहे दो निजी अकादमियों के लड़के व लड़कियों के बीच लात-घूंसों और लाठी-डंडों के साथ मारपीट का है. मामला सुबह के समय का बताया जा रहा है. दोनों गुटों में हुई इस मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो.

ये भी पढ़ेंः-स्कूल शिक्षा बोर्ड ने जारी की प्रायोगिक परीक्षा की डेट शीट, इस दिन से शुरू होंगी परीक्षाएं

छेड़छाड़ को लेकर हुई लड़ाई

जानकारी के मुताबिक, जब लड़कियों का एक ग्रुप मैदान में दौड़ लगा रहा था, तो वहां दूसरी अकादमी के लड़के ने उन पर फब्तियां कसीं. इस पर गुस्साई लड़कियों की उन लड़कों के साथ कहासुनी हो गई. उस समय मामला शांत होने पर लड़कियां वहां से चलीं गई, लेकिन लड़कियां फिर हाथों में लाठी-डंडे लेकर लौटीं और लड़कों के साथ भिड़ गईं.

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

ऊना के पुलिस अधीक्षक अर्जितसेन ठाकुर का कहना है कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन की है, लेकिन अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गई है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अगर पुलिस के पास कोई शिकायत आती है, तो कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः-हिंदू परिवार कर रहा है पीर बाबा की मजार की निगेहबानी, सभी धर्मों के लोग करते हैं सजदा

Last Updated : Feb 20, 2021, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details