हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन पुलिस की कार्रवाई: एक व्यक्ति से चिट्टा और एक अन्य मामले में 18 देसी बोतलें शराब बरामद

By

Published : Feb 18, 2023, 10:05 AM IST

देर शाम सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ने गश्त के दौरान शहर के खुण्डीधार साइंटिस्ट कॉलोनी में 33 वर्षीय व्यक्ति से कमरे की तलाशी लेने पर 9.03 ग्राम चिट्टा किया है. वहीं, एक अन्य मामले में सोलन पुलिस ने यातायात चेकिंग के दौरान शहर के लावीघाट में गांव बैरटी के रहने वाले 36 वर्षीय व्यक्ति से 18 देसी बोतलें शराब की बरामद की हैं. (solan police action) (solan chitta news)

solan chitta news
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

सोलन:हिमाचल प्रदेश में लगातार नशाखोरों के खिलाफ पुलिस अभियान छेड़े हुए हैं इसी कड़ी में लगातार सोलन पुलिस नशाखोरों पर नकेल कस रही है. सोलन पुलिस भी सोलन में नशे के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए हैं इसी कड़ी में देर शाम सोलन पुलिस की एसआईयू टीम ने गश्त के दौरान शहर के खुण्डीधार साइंटिस्ट कॉलोनी में 33 वर्षीय व्यक्ति से कमरे की तलाशी लेने पर 9.03 ग्राम चिट्टा किया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोलन अजय कुमार राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोलन पुलिस लगातार जिले में नशाखोरी के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए हैं इसी कड़ी में देर शाम सोलन पुलिस की एसआईयू टीम शहर के खुण्डीधार साइंटिस्ट कॉलोनी में मौजूद थी, टीम को सूचना मिली कि वहां पर एक व्यक्ति जिसका नाम रवि बसीन है वो अवैध रूप से चिट्टा हीरोइन की खरीद-फरोख्त करता है ऐसे में तलाशी के दौरान व्यक्ति के कमरे से 9.03 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है, जिस पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.

वहीं, एक अन्य मामले में सोलन पुलिस ने यातायात चेकिंग के दौरान शहर के लावीघाट में गांव बैरटी के रहने वाले 36 वर्षीय व्यक्ति से 18 देसी बोतलें शराब की बरामद की हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अजय कुमार राणा ने बताया कि सोलन पुलिस की सपरून पुलिस चौकी टीम द्वारा यातायात चेकिंग लावीघाट में की जा रही थी ऐसे में एक स्कूटी नम्बर HP64A 7716 चेकिंग के लिए रोकी गई जिसका चालक राजीव कुमार है, वह स्कूटी पर आ रहा था जब स्कूटी पर रखे दो कट्टे चेक किए गए तो उसमें से 18 बोतल देसी शराब बरामद की गई है जिस पर पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-पंजाब के पूर्व सीएम चन्नी द्वारा पगड़ी पर टोपी पहनने पर विवाद, जानें पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details