हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी: SUI टीम की बड़ी कार्रवाई, चंबा के युवक से 1.365 किलोग्राम चरस बरामद

By

Published : Jun 15, 2021, 12:10 PM IST

Updated : Jun 15, 2021, 12:15 PM IST

बद्दी के तहत गांव ठेड़ा में एसआईयू की टीम की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक कमरे में छापा मारकर 1 किलो 365 ग्राम चरस बरामद की है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

photo
फोटो

सोलन:नशे के खिलाफ प्रदेश भर में पुलिस की मुहिम जारी है. इसी कड़ी में बद्दी के तहत गांव ठेड़ा में एसआईयू की टीम ने कार्रवाई की है. गुप्त सूचना के आधार पर एसआईयू की टीम ने कार्रवाई करते हुए 1 किलो 365 ग्राम चरस बरामद की है.

1 किलो 365 ग्राम चरस बरामद

मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर एसआईयू की टीम ने ठेड़ा निवासी निर्मल सिंह के किराएदार धर्मपाल के कमरे में छापा मारा. तलाशी के दौरान कमरे से 1 किलो 365 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपी की पहचान धर्मपाल, पुत्र रामलाल, निवासी हलोग, डाकघर सेई कोठी, तहसील चुराह जिला चंबा के तौर पर हुई है.

वीडियो

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

पूछताछ के दौरान एसआईयू की टीम को जानकारी मिली की धर्मपाल लगभग 2 साल से चरस के मामले में पुलिस थाना चुवाड़ी जिला चंबा से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

छानबीन में जुटी पुलिस

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-मिशन 2022: शिमला में BJP कोर ग्रुप की बैठक, पार्टी के सीनियर नेता रहेंगे मौजूद

Last Updated : Jun 15, 2021, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details