हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए सोलन पहुंचे मशहूर अभिनेता राज बब्बर, कसौली की वादियों में फिल्माएं सीन

By

Published : Sep 2, 2021, 6:10 PM IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इन दिनों हिमाचल की हसीं वादियों में पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. उनके साथ अभिनेत्री पूनम ढिल्लों भी आई हैं. दोनों ने गुरुवार को कसौली में फिल्म के कुछ सीन फिल्माएं हैं. अभिनेता आगामी दो दिनों तक यहां फिल्म की शूटिंग करेंगे.

famous-actor-raj-babbar-reached-solan-for-the-shooting-of-punjabi-film
फोटो.

कसौली/सोलन:हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता राज बब्बर इन दिनों हिमाचल की वादियों में पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री पूनम ढिल्लों भी आई हुई हैं. वीरवार को पर्यटन क्षेत्र कसौली में अभिनेता राज बब्बर ने फिल्म के कुछ शॉट फिल्माए हैं. बताया जा रहा है कि आगामी दो दिनों तक धर्मपुर और कसौली की वादियों में फिल्म के शॉट कैमरे में कैद करेंगे.

धर्मपुर के करीब अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की पर्स चोरी होने का सीन भी फिल्माया गया, जिसकी शिकायत करने फिल्म के अभिनेता राज बब्बर धर्मपुर थाने पहुंच जाते हैं. बुधवार को अभिनेता राज बब्बर धर्मपुर पुलिस थाना और जाबली में अपनी पंजाबी फिल्म के चुनिंदा शॉट फिल्माए.

अभिनेता राज बब्बर और पूनम ढिल्लों बुधवार को करीब 11 बजे जाबली के होटल में पहुंचे. यहां तैनात स्टाफ ने उनका स्वागत किया और उन्हें हिमाचल के मनोरम किस्सों की जानकारी भी दी. इसके बाद उन्होंने फिल्म के शूट के लिए तैयारियां शुरू की. उन्होंने जाबली के समीप शूटिंग की और धर्मपुर की ओर रवाना हुए. धर्मपुर पहुंचने के बाद कई पहाड़ियों पर फिल्म के शॉट बनाए और धर्मपुर थाने में करीब आधा घंटा रुककर धर्मपुर थाने में भी शॉट फिल्माए.

थाने में शूटिंग के दौरान राज बब्बर ने तैनात स्टाफ से मिलकर चाय की चुस्कियां भी लीं. उन्होंने थाना प्रभारी धर्मपुर राकेश रॉय से बातचीत की. इस दौरान बेहतर कार्य के लिए पुलिस का आभार जताया. अभिनेता राज बब्बर ने कहा कि हर कार्य मन से करना चाहिए, तभी कार्य बेहतर हो सकता है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 4 दिन साफ रहेगा मौसम, इन जिलों में होगी फिर झमाझम बारिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details