हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

HRTC में सफर कर रहे युवक से चरस बरामद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मनाली से दिल्ली जा रही एचआरटीसी बस को बजौरा में जांच के लिए रोका गया. जांच के दौरान एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया. शक के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवक से 932 ग्राम चरस बरामद हुई.

By

Published : Nov 19, 2020, 12:13 PM IST

चरस तस्करी
चरस तस्करी

कुल्लू: पुलिस ने बजौरा में नाकेबंदी के दौरान एचआरटीसी की बस में सफर कर रहे एक चरस तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बजौरा ने नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान मनाली से दिल्ली जा रही एचआरटीसी बस को जांच के लिए रोका गया. तलाशी के दौरान एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया. शक के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवक 932 ग्राम चरस बरामद हुई.

युवक की पहचान 25 वर्षीय साहिल नेगी निवासी कुल्लू के रूप में हुई है. पूछताछ करने पर पता चला कि यह चरस की खेप युवक मनाली से शिमला ले जा रहा था. मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया भुंतर थाने में चरस तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. युवक के संपर्क किन तस्करों के साथ संपर्क हैं पुलिस इस बात की जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details