हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भूपेंद्र हुड्डा के खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा का प्रदर्शन, महिलाओं से ट्रैक्टर खिंचवाने का किया विरोध

By

Published : Mar 12, 2021, 2:59 PM IST

सोलन जिले में प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा ने हरियाणा के कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ प्रदर्शन किया है. महिला मोर्चा ने महिलाओं से ट्रैक्टर खिंचवाने को लेकर हुड्डा एंड कंपनी से माफी की मांग की है.

Photo
फोटो

सोलन:हरियाणा में महिलाओं से ट्रैक्टर खिंचवाने को लेकर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ प्रदेश महिला मोर्चा ने प्रदर्शन किया. सोलन के पुराने डीसी ऑफिस चौक पर बीजेपी महिला मोर्चा सोलन ने हुड्डा एंड कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. महिला मोर्चा ने मांग उठाई कि हुड्डा एंड कंपनी महिलाओं से माफी मांगे.

महिलाओं से बंधुआ मजदूरी कहां का इंसाफ

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष रश्मिधर सूद ने कहा कि पिछले दिनों एक वीडियो के माध्यम से उन्हें ज्ञात हुआ कि हरियाणा में कांग्रेसी नेता हुड्डा एंड कंपनी ने अपनी बहनों से ट्रैक्टर खिंचवाया. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन करना जायज है, लेकिन महिलाओं से बंधुआ मजदूरों की तरह कार्य करवाना कहां का इंसाफ है.

वीडियो रिपोर्ट

माफी नहीं मांगी तो प्रदेशभर में होंगे धरने प्रदर्शन

सूद ने कहा कि कांग्रेस की कमान एक महिला के पास ही हैं, लेकिन उन्हीं के राज में महिलाओं का अपमान होना शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि ये दृश्य कांग्रेस की दोहरी मानसिकता को दर्शाता है. एक तरफ कांग्रेस महिलाओं के सम्मान की बात करती है और दूसरी तरफ महिलाओं का अपमान भी कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता हुड्डा महिलाओं से माफी मांगे वरना उनके खिलाफ प्रदेश भर में धरने प्रदर्शन किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:कुल्लू: सेंट्रल यूनिवर्सिटी के स्थायी परिसर की मांग को लेकर ABVP ने किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details