हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

न्यू ईयर का जश्न मना मनाली से लौट रहे युवक हुए हादसे का शिकार, 3 की मौत 2 घायल

By

Published : Jan 1, 2021, 11:45 AM IST

Updated : Jan 1, 2021, 12:03 PM IST

नालागढ़ स्वारघाट रोड पर झिड़ीवाला में प्रकाश ढाबा के पास पुल से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई. हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया. एक युवक का इलाज नालागढ़ अस्पताल में किया जा रहा है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

बद्दी:नालागढ़ स्वारघाट रोड पर झिड़ीवाला में प्रकाश ढाबा के पास पुल से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई. कार में पांच दिल्ली मयूर विहार निवासी युवक सवार थे. हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

युवकों को पहुंचाया नालागढ़ अस्पताल

वहीं, एक युवक का इलाज नालागढ़ अस्पताल में किया जा रहा है. हादसे की जानकारी देते हुए नालागढ़ अस्पताल के डॉक्टर दीक्षित ने बताया कि यह पांचों युवक नए साल की पार्टी मना कर मनाली से दिल्ली लौट रहे थे और अचानक झिड़ीवाला के नजदीक गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी, जिसके बाद कुछ स्थानीय लोगों की मदद से इन युवकों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया.

वीडियो.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी और दो युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, जिनमें से एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. एक युवक का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल डॉक्टरों ने नालागढ़ पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दे दी है. नालागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 1, 2021, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details