हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोलन SBI बैंक के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी, मामला दर्ज

पुलिस थाना सोलन में एसबीआई के मुख्य प्रबंधक राजेश कुमार गुप्ता की शिकायत पर यह मामला दर्ज हुआ है. कंपनी और पार्टनर द्वारा करीब तीन करोड़ रुपए बैंक में जमा न करवाकर बैंक के साथ धोखाधड़ी की है.

By

Published : May 28, 2019, 8:06 PM IST

सोलन: यहां एसबीआई के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. बैंक के साथ करीब तीन करोड़ की धोखाधड़ी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि पुलिस थाना सोलन में एसबीआई के मुख्य प्रबंधक राजेश कुमार गुप्ता की शिकायत पर यह मामला दर्ज हुआ है. मुख्य प्रबंधक ने शिकायत में कहा है कि मैसर्स सिकंद कंपनी व उसके पार्टनर इंदिरा सिकंद निवासी हाउस नंबर 8 कस्तूरबा गांधी मार्ग नई दिल्ली व शबनम सिकंद हाउस नंबर जे-114 पालम बिहार गुरुग्राम हरियाणा ने कंपनी के लिए सामान खरीदने के लिए कर्ज लिया था.

रोपियों द्वारा बैंक का करीब 3 करोड़ रुपए जमा न करके कंपनी का पूरा स्टॉक निकालकर कंपनी का भवन और कारोबार बंद कर दिया गया. जबकि बैंक से कर्ज लेते समय बैंक की निर्धारित शर्तों के अनुसार कंपनी को बंद करने से पहले बकाया राशि को बैंक में जमा करवाना पड़ता है, लेकिन उपरोक्त कंपनी और पार्टनर द्वारा करीब तीन करोड़ रुपए बैंक में जमा न करवाकर बैंक के साथ धोखाधड़ी की है.

एसपी सोलन ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details