हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में जमीन विवाद में दो गुट भिड़े, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 21, 2019, 11:21 PM IST

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के केदारपुर में धर्म सिंह (70) अपने खेत में ट्रैक्टर चला रहे थे. तभी अचानक खेत पर पहुंचकर उनके पड़ोसी रविंदर, उनकी पत्नी और भाई ने बुजुर्ग को काम करने से रोका.

families fight over land dispute in paonta sahib
पांवटा साहिब में जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारों भिड़े


पांवटा साहिब: जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के केदारपुर में धर्म सिंह (70) अपने खेत में ट्रैक्टर चला रहे थे. तभी अचानक खेत पर पहुंचकर उनके पड़ोसी रविंदर, उनकी पत्नी और भाई ने बुजुर्ग को काम करने से रोका.

इस दौरान दोनों गुटों के बीच काफी बहस और मारपीट भी हुई. मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों को समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी.

डीएसपी सोमदत्त ने कहा कि आज दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया था. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो दोनों गुटों को पांवटा थाना लाना पड़ा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

वीडियो रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: CAA को लेकर बीजेपी जिला अध्यक्ष का विपक्ष पर हमला, कहा- राजनीतिक रोटियां न सेंके कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details