हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में सैनिटाइजेशन का काम हुआ शुरू, नाकों पर पुलिस ने बढ़ाई सख्ती

By

Published : Apr 22, 2021, 4:46 PM IST

पांवटा शहर के सभी वार्डों में सफाई के साथ-साथ सैनिटाइजेशन का काम भी शुरू कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने नाकों पर सख्ती बढ़ा दी है. लोगों को मास्क लगाने के बारे में जागरूक किया जा रहा है. बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान भी काटे जा रहे हैं.

पावंटा साहिब में सेनिटाइजेशन
फोटो.

पांवटा साहिब: कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पांवटा नगर परिषद ने सभी वार्डों में सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है. सैनिटाइजेशन के लिए नगर परिषद अग्निशमन विभाग की मदद ले रहा है. गुरूवार को अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने वार्ड नंबर दो में सैनिटाजेशन का काम किया.

संक्रमण की चेन को तोड़ने का प्रयास

बता दें कि पांवटा साहिब तीन राज्यों की सीमाओं से सटा हुआ है. बाहरी राज्यों से यहां रोजाना लोगों की आवाजाही रहती है. ऐसे में यहां पर कोरोना संक्रमित का ग्राफ रोजाना बढ़ता जा रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कुछ दिन पहले ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने सभी अधिकारियों के साथ बैठक के बाद पूरे शहर को दोबारा से सैनिटाइज करने का निर्णय लिया था. इसके साथ ही लोगों को मास्क पहनने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक करने को कहा गया था, ताकि कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके.

पुलिस ने नाकों पर बढ़ाई सख्ती

ऊर्जा मंत्री के आदेश के बाद पांवटा शहर के सभी वार्डों में सफाई के साथ-साथ सैनिटाइजेशन का काम भी शुरू कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने नाकों पर सख्ती बढ़ा दी है. लोगों को मास्क लगाने के बारे में जागरूक किया जा रहा है. बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान भी काटे जा रहे हैं. वहीं, अगर प्रशासन की बात की जाए तो जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए भी विभाग रणनीति बना रहा है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में बेकाबू कोरोना!, शिमला के SP मोहित चावला भी हुए कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details