हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ, डॉ. बिंदल ने किया उद्घाटन

By

Published : Oct 3, 2020, 9:50 AM IST

नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने जिला प्रशासन के सहयोग से नगर परिषद की ओर से बनाए गए सेल्फी प्वाइंट, ओपन एयर जिम व एक्यूप्रेशर ट्रैक का शुभारंभ किया. नगर परिषद की ओर से 'आई लव सिरमौर' थीम के संदेश के साथ जहां मैदान के एक कोने में आकर्षक सेल्फी प्वाइंट तैयार किया गया है.

विधायक डॉ. राजीव बिंदल
विधायक डॉ. राजीव बिंदल

नाहन: जिला मुख्यालय नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने जिला प्रशासन के सहयोग से नगर परिषद की ओर से बनाए गए सेल्फी प्वाइंट, ओपन एयर जिम व एक्यूप्रेशर ट्रैक का शुभारंभ किया. विधायक के साथ नगर परिषद अध्यक्षा रेखा तोमर, डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी सहित नगर परिषद के पार्षद भी मौजूद रहे.

नगर परिषद की ओर से 'आई लव सिरमौर' थीम के संदेश के साथ जहां मैदान के एक कोने में आकर्षक सेल्फी प्वाइंट तैयार किया गया है. वहीं, युवाओं व बुजुर्गों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मैदान में एक्यूप्रेशर ट्रैक व ओपन एयर जिम का भी निर्माण किया गया है. इस काम में लगभग 5 लाख रुपये की राशि खर्च की गई है.

वीडियो रिपोर्ट.

इस दौरान विधायक ने जहां एक्यूप्रेशर ट्रेक पर स्वयं चलकर इस काम की शुरुआत की, वहीं सेल्फी प्वाइंट पर जिला प्रशासन के अधिकारियों, बीजेपी नेताओं, नगर परिषद के पार्षदों सहित फोटो सेशन करते हुए बार-बार 'आई लव सिरमौर' के संदेश को भी दोहराया. कार्यक्रम में विधायक बिंदल ने कहा कि नाहन बदल रहा है. शहर में जहां विभिन्न पार्कों का निर्माण करवाया जा रहा है, वहीं सौंदर्यीकरण की दिशा में भी कई काम किए जा रहे हैं. ऐतिहासिक नाहन शहर के गौरव की पुर्नस्थापना के लिए निरंतर प्रयासरत है.

मीडिया से बात करते हुए विधायक बिंदल ने कहा कि जिला प्रशासन के सहयोग से नगर परिषद की ओर से तैयार किया गया 'आई लव सिरमौर' संदेश के साथ सेल्फी प्वाइंट बेहद ही आकर्षक बना है. साथ ही एक्यूप्रेशर ट्रेक बनाकर जनता के स्वास्थ्य के साथ एक नया अध्याय रचा है, जिसके लिए वह जिलावासियों खासकर शहरवासियों को बधाई देते हैं.

बता दें कि चौगान मैदान में यह तीनों काम डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी की सोच से नगर परिषद की ओर से पूरे किए गए हैं, जिसकी शहरवासी खूब सराहना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details