हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 21, 2020, 5:09 PM IST

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब में बढ़ी चौकसी...लगाए गए बैरियर, पर्यटकों के आने पर रोक

उपमंडल पांवटा साहिब में कोरोना वायरस के चलते प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी गई है. कई जगहों पर प्रशासन ने चेक पोस्ट भी लगाए गए है. पुलिस नाकों से ही पर्यटकों को वापस भेजा जा रहा है.

paonta police alert due to corona virus
पांवटा साहिब में बढ़ी चौकसी

पांवटा साहिबः जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में कोरोना वायरस के चलते प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी गई है. कई जगहों पर प्रशासन ने चेक पोस्ट भी लगाए गए है. पुलिस नाकों से ही पर्यटकों को वापस भेजा जा रहा है.

इसके साथ ही वाहन चालकों को करोना वायरस के बारे में जागरूक भी किया जा रहा है. पांवटा साहिब में शनिवार को दो और नाकों पर पर भी पुलिस टीम तैनात कर दी है. साथ ही जिला में गोविंद घाट नाके, खोधारी माजरी, किल्लोड़ नाके पर पुलिस की संख्या बढ़ा दी गई है.

वीडियो.

पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा के आदेशों के बाद बाहरी राज्यों से एंट्री कर रहे नेपाली मूल के लोगों को भी वापस भेज दिया गया. करोना वायरस के खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन सख्ती से कार्रवाई कर रहा है.

बता दें कि हिमाचल सरकार द्वारा पर्यटकों के वाहनों की प्रदेश भर में एंट्री पर वीरवार रात से लगे बैन के बाद पुलिस ने गश्त को बढ़ा दिया है. पर्यटक वाहनों को बैरियर से ही वापस लौटाया जा रहा है. इसके चलते एनएच-707 पर जाम लगने का भी मामला सामने आया है.

पढ़ेंःएक्ससाइज विभाग ने दबोचा पंजाब का व्यापारी, साढ़े 5 किलो सोना बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details