हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नाहन में मनाई महाराजा अग्रसेन की जयंती, विधायक बिंदल ने दी प्रदेशवासियों को नवरात्र-जयंती की बधाई

By

Published : Oct 17, 2020, 1:58 PM IST

जिला मुख्यालय नाहन में शनिवार को महाराजा अग्रसेन की जयंती मनाई गई. शहर के गुन्नूघाट क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की.

Maharaja Agrasen jayanti
महाराजा अग्रसेन जयंती

नाहन: जिला मुख्यालय नाहन में शनिवार को महाराजा अग्रसेन की जयंती मनाई गई. शहर के गुन्नूघाट क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस दौरान विधायक ने जहां महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. वहीं इस बीच हवन कार्यक्रम में भी हिस्सा लेते हुए आहूति डाली.

इस दौरान विधायक राजीव बिंदल ने प्रदेश सहित जिलावासियों को नवरात्र मेले के साथ महाराजा अग्रसेन जयंती की शुभकामनाएं भी दी. मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि नवरात्रों का महापर्व शुरु हुआ है. महामाई के नवरात्र पूरे देश सहित प्रदेश में सुख-शांति व समृद्धि लेकर आएं, ऐसी वह कामना करते हैं.

वीडियो

विधायक राजीव बिंदल ने कहा कि आज महाराजा अग्रसेन की भी जयंती है. महाराजा अग्रसेन ने दुनिया में सर्वप्रथम साम्राज्य कैसे चलाना चाहिए और किस तरह प्रत्येक व्यक्ति की सेवा करते हुए सबको समान अधिकार मिलना चाहिए, इस तरह का साम्राज्य महाराजा अग्रसेन ने चलाया है. उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेन की जयंती पर भी वह प्रदेश सहित जिलावासियों को बधाई देते हैं. महाराजा अग्रसेन सभी के लिए प्रेरणा स्त्रोत है, जिन्हें वह शत-शत नमन करते हैं.

कार्यक्रम में सिरमौर जिला बीजेपी अध्यक्ष विनय गुप्ता सहित शहर के अन्य गण्यमान्य लोग भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details