हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना वायरस: HRTC प्रबंधन सतर्क, सरकारी व निजी बसों में सोडियम क्लोराइड का छिड़काव

By

Published : Mar 19, 2020, 7:39 PM IST

जिला सिरमौर में कोरोना वायरस के चलते सरकारी व निजी बसों में जहां सोडियम क्लोराइड का छिड़काव किया जा रहा है, वहीं यात्रियों को भी लगातार जागरूक किया जा रहा है. नाहन बस स्टैंड के प्रभारी सुखराम ठाकुर के अनुसार सरकार की गाइडलाइन के तहत सुरक्षा की दृष्टि से हर उचित कदम उठाए जा रहे हैं.

sanitization of nahan bus stand due to corona
कोरोना के चलते सरकारी व निजी बसों में छिड़काव

नाहनः कोरोना वायरस के मद्देनजर यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से हिमाचल पथ परिवहन निगम भी आवश्यक कदम उठा रहा है. जिला सिरमौर में इसी के तहत सरकारी व निजी बसों में जहां सोडियम क्लोराइड का छिड़काव किया जा रहा है, वहीं यात्रियों को भी लगातार जागरूक किया जा रहा है.

दरअसल जिला सिरमौर के नहान सहित सभी बस अड्डों पर परिवहन निगम द्वारा बसों में छिड़काव किया जा रहा है, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके. नाहन बस स्टैंड के प्रभारी सुखराम ठाकुर के अनुसार सरकार की गाइडलाइन के तहत सुरक्षा की दृष्टि से हर उचित कदम उठाए जा रहे हैं.

कोरोना के चलते सरकारी व निजी बसों में छिड़काव

नाहन बस स्टैंड के प्रभारी सुखराम ठाकुर ने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से जहां सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है, वहीं बसों में छिड़काव का कार्य भी किया जा रहा है, ताकि कोरोना वायरस से बचा जा सके. प्रयास किए जा रहे हैं कि जैसे यह बीमारी पूरे देश में फैल रही है उसके तहत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की पूरी तरह से पालना की जाए.

वीडियो.

कुल मिलाकर कोरोना वायरस को लेकर न केवल एचआरटीसी प्रबंधन बल्कि अन्य सभी सरकारी विभाग पूरी सतर्कता के साथ कार्य कर रहे हैं, ताकि इस वायरस के संक्रमण से बचा जा सके.

पढ़ेंःकिन्नौर के मुख्य द्वार पर डॉक्टरों की टीम तैनात, जांच के बाद ही मिल रही है प्रेवश की अनुमति

ABOUT THE AUTHOR

...view details