हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

फोटोग्राफर एसोशिएशन पच्छाद का गठन, आरडी पराशर को चुना गया अध्यक्ष

By

Published : Feb 8, 2021, 10:32 PM IST

फोटोग्राफर एसोशिएशन पच्छाद की विशेष बैठक लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह सराहां में संपन हुई. इस बैठक में कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से वरिष्ठ फोटोग्राफर आरडी पराशर को अध्यक्ष चुना गया. नवनियुक्त कार्यकारिणी के समक्ष फोटोग्राफी व वीडियो ग्राफी की रेट लिस्ट तैयार की गई, जिसमें क्षेत्र के सभी फोटोग्राफर इन तय किए गए रेट पर कार्य करेंगे. एसोशिएशन के नव नियुक्त अध्यक्ष आरडी पराशर ने कहा कि इस एसोशिएशन ने क्षेत्र के जो फोटोग्राफर छुट गए है उन्हें भी जल्द बैठक कर सभी को एसोशिएशन से जोड़ा जाएगा.

Photographer association formed panch
फोटो

राजगढ़ः फोटोग्राफर एसोशिएशन पच्छाद की विशेष बैठक लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह सराहां में संपन हुई. इस बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ फोटोग्राफर विनय शर्मा ने की. इस बैठक में पच्छाद क्षेत्र के फोटोग्राफरों ने भाग लिया. इस बैठक का मुख्य उद्देश्य शहरों व गांव से अपने फोटोग्राफी कार्य को सुदृढ़ बनाने पर चर्चा की गई.

सर्व प्रथम बैठक में कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से वरिष्ठ फोटोग्राफर आरडी पराशर को अध्यक्ष चुना गया. इसी कड़ी ने राजीव शर्मा और दीपक शर्मा उपाध्यक्ष, दीपक पुंडीर को सचिव, प्रवीण ठाकुर को कोषाध्यक्ष, प्रवीन कुमार को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, लाल सिंह ठाकुर और चेतन शर्मा उर्फ केशी को सहसचिव, केशव शर्मा मुख्य सलाहकार, इंद्र पाल ठाकुर और रिषि शर्मा सलाहकार व विनय शर्मा, आशु शर्मा, शुभम तोमर, राकेश पुंडीर, देव राज अत्री, नीरज शर्मा, मनोज कुमार, टोनी को सदस्य नियुक्त किया गया.

बैठक में फोटोग्राफर निर्धारित रेट संबंधी सर्वसम्मति से प्रस्ताव किया पारित

नवनियुक्त कार्यकारिणी के समक्ष फोटोग्राफी व वीडियो ग्राफी की रेट लिस्ट तैयार की गई, जिसमें क्षेत्र के सभी फोटोग्राफर इन तय किए गए रेट पर कार्य करेंगे. बैठक ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि जो भी फोटोग्राफर निर्धारित रेट से कम कार्य करेगा उसके खिलाफ एसोशिएशन की ओर से जुर्माना लगाया जाएगा. एसोशिएशन की बैठक हर 6 माह बाद की जाएगी और एसोशिएशन की रजिस्ट्रेशन बारे भी प्रस्ताव रखा गया. इस अवसर पर एसोशिएशन के नव नियुक्त अध्यक्ष आरडी पराशर ने कहा कि इस एसोशिएशन ने क्षेत्र के जो फोटोग्राफर छुट गए है उन्हें भी जल्द बैठक कर सभी को एसोशिएशन से जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः-सुंदरनगर में 661 ग्राम चरस के साथ शिमला के दो युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details