हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद करने सिरमौर पहुंचेगे CM जयराम, 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की करेंगे शुरुआत

30 मार्च को सिरमौर पहुंचेंगे सीएम जयराम सीएम लोकसभा चुनाव प्रचार का सराहां से करेंगे शंखनाद 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की करेंगे शुरुआत

By

Published : Mar 27, 2019, 6:42 PM IST

विनय गुप्ता, भाजपा अध्यक्ष, सिरमौर

नाहन: लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सिरमौर पहुंच रहे हैं. इस दौरान मुख्यमंत्री तीन विधानसभा क्षेत्रों में दौरा करेंगे. बीजेपी ने मुख्यमंत्री दौरे को सफल बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है.

30 मार्च को सिरमौर दौरे के दौरान सीएम युवा कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुहिम 'मैं भी चौकीदार' का शुभारंभ भी करेंगे. 30 मार्च को सीएम सर्वप्रथम शाम के वक्त शिमला संसदीय सीट के बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप के गृह विधानसभा क्षेत्र पच्छाद के सराहां में पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव नाहन में होगा.

30 मार्च को सिरमौर पहुंचेंगे सीएम जयराम

सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि सराहां पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री अगले दिन 31 मार्च को शिलाई व पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे, मुख्यमंत्री इस दिन सुबह11 बजे शिलाई में युवा मोर्चा के सम्मेलन में शिरकत करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे पांवटा साहिब में आयोजित होने वाले युवा मोर्चा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे. इस दौरान युवाओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरेंगे.

सिरमौर जिला बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कि शाम 4 बजे मुख्यमंत्री पांवटा साहिब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम 'मैं भी चौकीदार' का शुभारंभ करेंगे. विनय गुप्ता ने बताया कि देश में मोदी लहर है और पांच साल में जो काम पीएम मोदी ने किए हैं, उससे देश का गौरव बढ़ा है. समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाया गया है. इसी तरह प्रदेश में जयराम सरकार ने भी पिछले सवा साल में अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं चला कर आम जनता को लाभ पहुंचाया है.

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल विशेषकर सिरमौर में मोदी व जयराम सरकार की नीतियों को लेकर पार्टी चुनाव लड़ने जा रही है. मोदी व जयराम सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की बदौलत सिरमौर जिला से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप को भारी लीड दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे. जिला की पांचों विधानसभा सीटों से बीजेपी प्रत्याशी को भारी संख्या से बढ़त मिलेगी. मुख्यमंत्री के सिरमौर दौरे को लेकर भाजपा नेता व कार्यकर्ता खासे उत्साहित है और लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details