हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिलाई में किसकी होगी बीडीसी चैयरमैन की कुर्सी, बीजेपी और कांग्रेस में 'जंग'

शिलाई में भी भाजपा ने अपने गठजोड़ के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं, ताकि भाजपा शिलाई में अपना बीडीसी चेयरमैन बना सके. वहीं, बलदेव तोमर ने भी स्पष्ट कर दिया है कि शिलाई में भाजपा ही बीडीसी चेयरमैन की कुर्सी पर कब्जा करेगी.

By

Published : Jan 29, 2021, 9:47 AM IST

Updated : Jan 29, 2021, 2:37 PM IST

शिलाई बीडीसी चेयरमैन, बीजेपी, ,bdc chairman
बलदेव तोमर

पांवटा साहिब: चुनावी माहौल भले ही खत्म हो गया हो पर चर्चाएं अब भी गर्म हैं. प्रधान-उप प्रधानों की शपथ के बाद अब बीडीसी के चेयरमैन के लिए कांग्रेस और भाजपा ने विचार विमर्श शुरू कर दिए हैं.

'बीजेपी करेगी कुर्सी पर कब्जा'

शिलाई में भी भाजपा ने अपने गठजोड़ के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं, ताकि भाजपा शिलाई में अपना बीडीसी चेयरमैन बना सके. वहीं, खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने भी स्पष्ट कर दिया है कि शिलाई में भाजपा ही बीडीसी चेयरमैन की कुर्सी पर कब्जा करेगी. वहीं, जीते हुए बीडीसी के सदस्यों के साथ बीजेपी ने बातचीत करना भी शुरू कर दी है. मीडिया के सामने ऑन कैमरे पर बलदेव तोमर ने स्पष्ट कर दिया कि बीडीसी की 15 सीटों में से 9 पर बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों ने कब्जा किया है.

वीडियो

30 जनवरी को होगी चेयरमैन की घोषणा

बलदेव तोमर ने कहा कि संख्या बल के दम पर बीजेपी शिलाई में अपना चेयरमैन बनाने का पूरा प्रयास कर रही है. 30 जनवरी को चेयरमैन की घोषणा कर दी जाएगी. बता दें कि जिला सिरमौर में बीडीसी और जिला परिषद चेयरमैन की कुर्सी को लेकर माहौल गर्म है.भाजपा और कांग्रेस कुर्सी पर कब्जा करने के लिए हर दांवपेच खेल रहे हैं. अब आने वाले एक दो दिन में ये साफ हो जाएगा की चेयरमैन की कुर्सी पर बीजेपी कब्जा करतीहै है या कांग्रेस.

ये भी पढ़ें-'राजा' वीरभद्र सिंह नहीं लड़ेंगे अगला चुनाव, बोले: मरते दम तक रहूंगा कांग्रेसी

Last Updated : Jan 29, 2021, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details