हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

400 किलो चूरा पोस्त मामले का फरार मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

By

Published : Jun 7, 2021, 8:17 PM IST

उपमंडल पांवटा साहिब में 450 किलो नशीले पदार्थ चूरा पोस्त के मामले में पिछले 3 महीनों से फरार चल रहे मुख्य आरोपी मुस्तकीन को सिरमौर पुलिस की विशेष टीम ने हरियाणा के यमुननगर से गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी मुस्तकीन को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है. जहां अदालत ने उसे 5 दिन का पुलिस रिमांड दिया है. उन्होंने कहा की पुलिस इस मामले में ओर भी जांच कर रही है और जल्द ही दूसरे आरोपी भी गिरफ्तार होंगे.

absconding accused arrested
absconding accused arrested

पांवटा साहिबःउपमंडल पांवटा साहिबमें 450 किलो नशीले पदार्थ चूरा पोस्त के मामले में पिछले 3 महीनों से फरार चल रहे मुख्य आरोपी मुस्तकीन को सिरमौर पुलिस की विशेष टीम ने हरियाणा के यमुननगर से गिरफ्तार कर लिया है.

फरवरी में पुलिस ने पकड़ा 450 किलो चूरा पोस्त

बता दें कि इस मामले को लेकर एसपी सिरमौर ने एक एसआईटी की टीम गठित की थी, जिसमें डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर और एडिशनल एसएचओ राजेश पाल को एसआईटी में शामिल किया गया था. गौरतलब हो कि पांवटा साहिब में फरवरी में अलग-अलग दिन में 450 किलो चूरा पोस्त पुलिस ने बरामद था और 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन इतनी बड़ी नशे खेप को पकड़ मिलने के बावजूद भी पुलिस अभी तक इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी. इस मामले में मुख्य आरोपी मुस्तकीन अभी तक फरार था जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वीडियो.

डीएसपी ने की मामले की पुष्टि

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी मुस्तकीन को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है. जहां अदालत ने उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में ओर भी जांच कर रही है और जल्द ही दूसरे आरोपी भी गिरफ्तार होंगे.

ये भी पढ़ेंः-कोरोना काल में संजीवनी साबित हुई हिम केयर योजना, इस साल सोलन अस्पताल में 1200 मरीजों को मिला इलाज

ABOUT THE AUTHOR

...view details