हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कालाअंब में 23 साल की प्रवासी युवती व 28 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

By

Published : Mar 6, 2021, 10:00 PM IST

कालाअंब के जोहड़ो का रहने वाला 28 वर्षीय रवि कुमार 28 फरवरी को घर से लापता था. इसको लेकर दो मार्च को परिजनों ने पुलिस थाना कालाअंब में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसका शव जोहड़ों के समीप के जंगल में पेड़ से लटका मिला. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा. वहीं, दूसरी घटना भी कालाअंब क्षेत्र की है. यहां एक उद्योग में काम करने वाली 23 साल की युवती ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

nahan sucide news, नाहन सुसाइड न्यूज
फोटो.

नाहन: औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में आत्महत्या की दो घटनाओं से सनसनी फैल गई है. कालाअंब के जोहड़ो का रहने वाला 28 वर्षीय रवि कुमार 28 फरवरी को घर से लापता था.

इसको लेकर दो मार्च को परिजनों ने पुलिस थाना कालाअंब में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसका शव जोहड़ों के समीप के जंगल में पेड़ से लटका मिला. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेजा.

23 साल की युवती ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला

वहीं, दूसरी घटना भी कालाअंब क्षेत्र की है. यहां एक उद्योग में काम करने वाली 23 साल की युवती ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतक की शिनाख्त मध्यप्रदेश राज्य के जिला सागर की सहीपुर तहसील की रहने वाली गीता कुमारी के तौर पर हुई है. बताया जा रही है कि मृतक युवती कालाअंब के खैरी में अपनी बहन व पिता के साथ रह रही थी. जहां किराये के कमर में युवती ने पंखे से लटककर जान दे दी. इन दोनों वारदातों से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

पोस्टमार्टम करवाने के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए

डीएसपी हेडक्वार्टर परम देव ठाकुर ने दोनों ही घटनाओं का मौके पर निरीक्षण किया. मेडिकल कॉलेज नाहन में शनिवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवाने के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए. एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने दोनों आत्महत्यों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस दोनों घटनाओं की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-जयराम राज: घाटे के टैक्स-फ्री बजट में 30 हजार सरकारी नौकरियां, पहली बार बजट आकार 50 हजार करोड़ के पार

ABOUT THE AUTHOR

...view details