हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हरियाणा में हिमाचल के ट्रक ड्राइवर ने नहीं दी साइड तो कार सवार युवकों ने मार दी गोली

By

Published : Jun 21, 2021, 7:52 PM IST

हरियाणा का सोनीपत क्राइम का गढ़ बनता जा रहा है. आए दिन यहां अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला और सामने आया है जहां सिर्फ साइड न देने पर एक हिमाचल के ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी गई.

truck driver shot by youth
हिमाचल के ट्रक ड्राइवर को युवकों ने गोली मारी

सोनीपत(हरियाणा): सोनीपत जिले में अपराध (sonipat crime) दिन प्रतिदिन बढ़ते जे रहे हैं. अभी हाल ही में साइड न देने पर ट्रक ड्राइवर पर गोली मारने का मामला सामने आया है. बता दें गोली ट्रक ड्राइवर के पैर में लगी थी जिसे रोहतक के पीजीआई (rohtak PGI) में भर्ती करवाया गया है.

घायल का नाम जगदीश है जो कि हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है, घायल के साथी ने बताया कि जगदीश हिमाचल से 14 लाख रुपए की लागत का सामान लेकर आ रहा था, तभी गाड़ी में सवार होकर आए तीन युवकों ने गाड़ी ट्रक के आगे लगा दी. उसके बाद उनसे पैसे और गाड़ी लूटने का प्रयास करने लगे.

साइड नहीं देने पर ट्रक ड्राइवर को मारी गोली

दरअसल गांव सबोली के पास आरोपी कार से ट्रक को पास करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ट्रैफिक होने के कारण जगदीश उन्हें साइड नहीं दे पाया. इसके बाद उन्होंने ट्रक का पीछा किया और आगे जाकर उसे घेरकर खड़े हो गए. इसी में विवाद बढ़ गया और आरोपियों ने ट्रक ड्राइवर पर गोली चला दी. और मौके से फरार हो गए. इसके बाद घायल जगदीश को पीजीआई में भर्ती कराया गया है.

ट्रक ड्राइवर ने सुरक्षा की मांग

ट्रक ड्राइवर ने सुरक्षा की मांग की है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की भी मांग की है. पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक ने साइड नहीं दी थी इसी वजह से कार में सवार तीन युवकों ने गोली मारी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:थाने में दर्ज हुआ भैसों के लापता होने का मामला, ढूंढने वाले को इनाम का ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details