हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कर्फ्यू के दौरान पुलिस बनी मसीहा, गर्भवती महिला को SHO ने पहुंचाया अस्पताल

By

Published : Mar 29, 2020, 10:50 AM IST

Updated : Mar 29, 2020, 11:01 AM IST

प्रदेश पुलिस कर्फ्यू के दौरान जनता की हर संभव मदद कर रही है. शुक्रवार को ढली सुरंग के पास दर्द से पीड़ित गर्भवती महिला को एसएचओ राजकुमार ने खुद पुलिस की गाड़ी में कमला नेहरू अस्पताल पहुंचाया.

police helping people during curfew in shimla
कर्फ्यू के दौरान पुलिस बनी मसीहा

शिमला: प्रदेश भर में कोरोना वायरस को लेकर कर्फ्यू लगा हुआ है. ऐसे में पुलिस और प्रशासन लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. ऐसा ही एक उदाहरण शुक्रवार को ढली में देखेने को मिला. जहां ढली सुरंग के पास दर्द से पीड़ित गर्भवती महिला को एसएचओ राजकुमार ने खुद पुलिस की गाड़ी में कमला नेहरू अस्प्ताल पहुंचाया.

ढली पुलिस के एचएचओ राजकुमार ने बताया कि कर्फ्यू लोगों के ही भलाई के लिए लगाया गया है. जिससे कोरोना बीमारी से बचा जा सके और इसे फैलने से रोका जा सके. उन्होंने कहा कि लोग अपने घरों में ही रहे और जब कर्फ्यू में ढील दी जाती है तभी जरूरी सामान लेने ही घर से बाहर निकले. उनका कहना है कि कर्फ्यू के दौरान अगर किसी को कोई इमरजेंसी होती है तो वह पुलिस की सहायता ले सकता है और हेल्पलाइन नंबर 8894728012 पर सम्पर्क कर सकता है.

वीडियो रिपोर्ट

एचएचओ राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार को भी जब वह ढली टनल से जा रहे थे, तब उन्हें एक गर्भवती महिला की आवाज आई जिसे एम्बुलेंस नहीं मिल रही थी. उन्होंने पीड़ित गभवती महिला को तुरन्त केएनएच अस्पताल पहुंचाया. उनका कहना था कि कर्फ्यू के दौरान लोग घरों में ही रहे और घर से बाहर ना निकले. उन्होंने बताया कि कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:पैसे लेकर कर्फ्यू पास बनाने की खबर को SDM पालमपुर ने बताया फेक, करवाएंगे FIR

Last Updated : Mar 29, 2020, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details