हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 7, 2020, 2:23 PM IST

ETV Bharat / state

झण्डूता के लोगों ने एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॉन्स फंड में किया अंशदान

विधायक जीत राम कटवाल ने झण्डूता क्षेत्र के लोगों की ओर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए 1 करोड़ 16 लाख 59 हजार 268 रुपये के चेक भेंट किए.

State Disaster Response Fund
झण्डूता के लोगों ने एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॉन्स फंड में किया अंशदान

शिमला: बिलासपुर जिला के झण्डूता विधानसभा क्षेत्र के विधायक जीत राम कटवाल ने झण्डूता क्षेत्र के लोगों की ओर से मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए 1 करोड़ 16 लाख 59 हजार 268 रुपये के चेक भेंट किए.

इनमें एक करोड़ रुपये का योगदान बाबा बालक नाथ मन्दिर न्यास, शाहतलाई की ओर से किया गया है, जबकि विधायक जीत राम कटवाल ने मार्च महीने के अपने पूरे वेतन के 2.10 लाख रुपये प्रदान किए हैं.

इसके अतिरिक्त, मन्दिर न्यास नैना देवी जी ने 2.5 करोड़ रुपये का ऑनलाइन अंशदान और मंदिर न्यास श्री लक्ष्मी नारायण जी और मंदिर न्यास महार्षि मारकण्डेय ने भी इस फंड में 25 लाख रुपये का अंशदान किया है.

इनमें प्यारू राम सांख्यान और रमेश चन्द धीमान ने 51-51 हजार रुपये और कर्नल आरएल शर्मा ने 50 हजार रुपये का अंशदान दिया है. हिमाचल प्रदेश नई पेंशन स्कीम के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर, महासचिव भारत शर्मा, कोषाध्यक्ष शशिपाल शर्मा ने संघ के कर्मचारियों ने इस फंड के लिए 23 लाख 53 हजार 396 रुपये का अंशदान किया है.

मुख्यमंत्री ने इस पुनीत कार्य के लिए विधायक जीत राम कटवाल और झण्डूता क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details