हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NH-5 पर नारकंडा मार्ग वाहनों के लिए बहाल, रामपुर से जम्मू के लिए बस रवाना

By

Published : Nov 26, 2020, 4:19 PM IST

Updated : Dec 9, 2020, 8:55 PM IST

जानकारी के अनुसार बीते दिन हुई बर्फबारी से एनएच-5 नारकंडा के पास बाधित हो चुका था, लेकिन वीरवार को दिन के समय बहाल कर दिया गया है.

NH-5 restored for vehicles
फोटो.

रामपुर: हिमाचल प्रदेश के ऊपरी क्षेत्र में बीते 2 दिनों से बर्फबारी का दौर जारी है. जिससे कई यातायात मार्ग बाधित हो चुके हैं. जानकारी के अनुसार बीते दिन हुई बर्फबारी से एनएच-5 नारकंडा के पास बाधित हो चुका था, लेकिन वीरवार को दिन के समय बहाल कर दिया गया है.

जानकारी देते हुए अड्डा प्रभारी रामपुर भागचंद ने बताया कि वीरवार को रामपुर से जम्मू बस को वाया नारकंडा से होकर रवाना कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि सुबह के समय नारकंडा मार्ग बाधित हो चुका था, लेकिन दिन के समय इसे बहाल कर दिया गया है. जिस पर अब वाहनों की आवाजाही शुरू हो चुकी है.

फोटो.

वहीं, उन्होंने बताया कि रामपुर बुशहर के ग्रामीण क्षेत्र के सभी रूटों पर वाहनों की आवाजाही हो रही है. बारिश व बर्फबारी से कोई भी बसें ग्रामीण क्षेत्र में नहीं रूकी हैं. सभी रूटों पर वाहनों की आवाजाही हो रही है.

बता दें कि अभी भी क्षेत्र में मौसम खराब बना हुआ है, लेकिन बर्फबारी और बारिश फिलहाल नहीं हो रही है, लेकिन ठंड का प्रकोप अधिक बढ़ गया है जिस कारण लोग अपने घरों में ही रहने को मजबूर हो रहे हैं.

Last Updated : Dec 9, 2020, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details