हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ठियोग में मुस्लिम समुदाय के लोगों की पहल, कोविड-19 फंड में दान किए 71 हजार रुपये

By

Published : Apr 10, 2020, 9:15 PM IST

मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों ने एसडीएम ठियोग को 71 हजार रुपये की राशि प्रदान की. साथ ही सरकार और प्रशासन की हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया. इसके अलावा दिल्ली जमात में गए लोगों से सरकार के सामने आने और अपना इलाज करने की बात कही.

Theog Muslim community donation
ठियोग मुस्लिम समुदाय का कोविड 19 के लिए दान

ठियोग:प्रदेश और देश में कोरोना वायरस के मामले में हुई बढ़ोतरी को लेकर दिल्ली जमात में गए लोगों को मुख्य कारण माना जा रहा है. इसके कारण देश के कई राज्यों में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.

सरकार और अन्य सामाजिक संगठनों के माध्यम से इन जमातियों को ढूंढने का प्रयास लगातार किया जा रहा है. जिला शिमला के ठियोग में मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों ने कोरोना वायरस के प्रति अपनी चिंता जाहिर करते हुए शुक्रवार को एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार से मुलाकात की.

वीडियो

इस दौरान मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों ने एसडीएम ठियोग को 71 हजार रुपये की राशि प्रदान की. साथ ही सरकार और प्रशासन की हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया. इसके अलावा दिल्ली जमात में गए लोगों से सरकार के सामने आने और अपना इलाज करने की बात कही.

उनका कहना है कि वे खुद जमात के लिए जाते हैं, लेकिन इस समय देश में कोरोना वायरस के चलते ऐसे कार्यक्रमों में नहीं जाना चाहिए. सबसे पहले देश हित की बात होनी चाहिए. उसके बाद धर्म और दूसरे काम हों.

मुस्लिम समुदाय के प्रधान मोहम्मद रियाज ने जमात में गए लोगों से अपना इलाज करने और सरकार के सामने आने को कहा, जिससे कोरोना महामारी से लोगों को बचाया जा सके.

इस दौरान ठियोग एसडीएम कृष्ण कुमार ने मुस्लिम समुदाय के सहयोग की सराहना की. उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचने के लिए सभी को आगे आना होगा, जिससे हमारा देश और प्रदेश कोरोना के संकट से बच सके.

ये भी पढ़ें:वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस सुप्रीमो की बातचीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details